आदित्य रॉय कपूर आज 36 साल के हो गए हैं। द बर्थडे बॉय ने 2013 में श्रद्धा कपूर के साथ आशिकी 2 से प्रसिद्धि हासिल की। हालांकि, उन्होंने सलमान खान अभिनीत लंदन ड्रीम्स (2009) में सहायक भूमिका से बॉलीवुड में पदार्पण किया। आदित्य को बाद में एक्शन रिप्ले और गुजारिश में देखा गया था। मुंबई के एक टैब्लॉइड के साथ एक पुराने साक्षात्कार में, फितूर अभिनेता ने लंदन ड्रीम्स के लिए सलमान के साथ शूटिंग के अपने अनुभव के बारे में बात की थी। आदित्य ने एक किस्सा भी शेयर किया था कि कैसे उन्हें दबंग स्टार पर चिल्लाना पड़ा।

लंदन ड्रीम के लिए आदित्य रॉय कपूर के पहले शॉट ने उन्हें डरा दिया। उनका पहला सीन लंदन के एक अस्पताल में सलमान खान, अजय देवगन और रणविजय सिंह के साथ था। सीन के लिए सलमान अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए थे और आदित्य को उन पर चिल्लाना पड़ा।

दैनिक समाचार के साथ अपने अनुभव को साझा करते हुए, आदित्य रॉय कपूर ने कहा था, "मुझे पता था कि यह केवल अभिनय था, लेकिन मुझे इसे करने के लिए साहस जुटाना पड़ा। मुझे याद नहीं है कि मैंने कितने टेक दिए। सौभाग्य से, उनकी आंखें थीं। बंद, जिसने मेरे लिए इसे कुछ आसान बना दिया। लेकिन मुझे लगता है कि मैंने इसे थोड़ा अधिक कर दिया, क्योंकि एक बिंदु पर, सलमान भाई ने एक आंख खोली, मेरी ओर देखा, और कहा, 'क्या है?

सलमान की 'क्या है?' आदित्य भड़क गए, जिन्होंने सुल्तान अभिनेता से माफी मांगनी शुरू कर दी। हालांकि, जल्द ही सलमान एक मुस्कान में टूट गए और उन्हें बताया कि वह मजाक कर रहे थे। आदित्य ने इंटरव्यू में कबूल किया था कि सलमान की प्रतिक्रिया ने उन्हें वास्तव में डरा दिया था लेकिन जल्द ही, उन्होंने उन्हें सहज कर दिया।

आदित्य रॉय कपूर आखिरी बार नेटफ्लिक्स फिल्म लूडो में सान्या मल्होत्रा के साथ नजर आए थे। उन्होंने चैनल वी पर वीजे के रूप में अपना करियर शुरू किया। उन्हें पकाओ और इंडियाज हॉटेस्ट पर एक होस्ट के रूप में देखा गया। उनकी आने वाली फिल्में ओम - द बैटल विदिन और थाडम की हिंदी रीमेक हैं।

Related News