2018 में, अंकिता कोंवर के साथ मिलिंद सोमन की शादी ने उनके बीच व्यापक उम्र के अंतर के कारण कई लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया। सोमन उस समय 52 वर्ष के थे और कोंवर 26 वर्ष के थे। इस जोड़े को अपने रिश्ते के बारे में बहुत ट्रोलिंग और पूछताछ का सामना करना पड़ा, लेकिन उन्होंने इसे नाक पर ले लिया और उनका प्यार पिछले कुछ वर्षों में मजबूत हुआ है।

हाल ही में, एक इंस्टाग्राम यूजर ने कोंवर से पूछा, "आपने इस भारतीय रूढ़िवादिता से कैसे निपटा / प्रबंधित किया" मैं एक बड़े आदमी से शादी नहीं करता? कोंवर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर करते हुए जवाब दिया, 'जो कुछ भी समाज में आम नहीं है, लोग आमतौर पर उसके बारे में बात करना पसंद करते हैं। यह सिर्फ भारत तक ही सीमित नहीं है। हम एक प्रजाति के रूप में अज्ञात, अप्रत्याशित, एकेए डर के बारे में अजीब होने की प्रवृत्ति रखते हैं। "

उसने आगे लिखा, “एक उत्तरजीविता कौशल। कभी-कभी, हम उस कौशल की उपयोगिता और बर्बादी के बीच अंतर करने के लिए पर्याप्त जागरूक नहीं होते हैं। मैंने हमेशा वही किया है जिससे मुझे खुशी मिलती है।"

सोमन और कोंवर मिले थे, जब वह अपने प्रेमी की चौंकाने वाली मौत से उबर रही थी। ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे के साथ एक साक्षात्कार में, उसने कहा, “मैंने देश से बाहर जाने का फैसला किया और मलेशिया में केबिन क्रू के रूप में एयर एशिया के साथ काम करना शुरू कर दिया। उस समय मेरे तत्कालीन प्रेमी का अचानक निधन हो गया था। यह दिल दहला देने वाला था - ऐसा लग रहा था कि अब कोई वापस नहीं आ रहा है। कुछ महीने बाद, मेरी चेन्नई में पोस्टिंग हो गई। मैं अपने साथियों के साथ एक होटल में ठहरा था। एक बार, लॉबी में, मैंने एक लंबा, ऊबड़-खाबड़ आदमी देखा। मिलिंद सोमन थे! मैं बहुत बड़ा प्रशंसक था! तो मैं नमस्ते कहने गया, लेकिन वह व्यस्त था। कुछ दिनों बाद, मैंने उसे फिर से होटल के नाइट क्लब में देखा।

नाइटक्लब में चिंगारियाँ उड़ीं और वे दोनों 'एक-दूसरे को देखते' रहे। अंत में, उसके दोस्तों ने उसे जाने और उसके साथ नृत्य करने के लिए प्रेरित किया और उसने ऐसा ही किया। उसने प्यार में पड़ने में अपना समय लिया, भले ही सोमन ने उसे आश्वस्त किया कि वह उसके लिए आदमी था। "लेकिन मैं अभी भी पूरी तरह से शामिल होने के लिए खुद को नहीं ला सका। एक दिन तक, मैंने उससे कहा कि मेरे अतीत के कारण, मेरे प्रेमी के साथ, मेरा एक हिस्सा था जो जाने नहीं दे सकता था। जिस पर उन्होंने कहा, 'जब मुझे तुमसे प्यार हुआ तो मुझे आप सभी से प्यार हो गया। यहां तक ​​कि वह हिस्सा भी जो आपके अतीत के बोझ को वहन करता है। तो डरो मत, हम इसमें एक साथ हैं।' तभी मुझे पता चला कि यह मेरे लिए आदमी था!"

यह सब 2013 में वापस था। पांच साल की डेटिंग के बाद, उन्होंने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया।

Related News