हल ही में बिग बॉस का नया सीजन शुरू हुआ है कि घरवालों के कई रंग दर्शकों को देखने को मिल रहे हैं। शुरुआत से ही घर वालों के आपसी रिश्ते इस शो को देखने वाले दर्शकों को भी बिलकुल ही कन्फ्यूज कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में अब्दु राजिक का एंग्री साइड भी फैंस को देखने को मिला, जहां टीना दत्ता की अपने एक जवाब से सोशल मीडिया स्टार ने बोलती बंद कर दी। हालांकि इन सबके बीच तजाकिस्तान के अब्दु राजिक एक ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जो सदस्यों के साथ-साथ अपने बर्ताव से ऑडियंस का भी दिल जीत रहे हैं।

टीना दत्ता की इस बात से नाराज हुए अब्दु राजिक

हाल ही में बिग बॉस ने घरवालों के साथ एक टास्क खेला। जहां कंटेस्टेंट के वोटों के आधार पर अब्दु, साजिद, एमसी शेर और गौतम विग घर के सबसे चहेते कंटेस्टेंट बने और बिग बॉस ने उन्हें एक विशेषधिकार दिया। बिग बॉस ने उन्हें तीन अलग-अलग कमरे दिए। इस टास्क के दौरान टीना दत्ता किचन में खड़े हुए अब्दु राजिक को ये कहती हुई दिखाई दीं कि. 'तुम्हारा अपना खुद का स्टैंड होना चाहिए, क्योंकि तुम एक ग्रोन अप इन्सान हो। तुम्हें वह नहीं करना चाहिए, जिसके लिए लोग तुम्हारे पास आ रहे हैं और ये कह रहे हैं कि ये करो या वह करो'।

अब्दु राजिक ने दिया ऐसा जवाब कि खुश हो गया फैंस का दिल

अब्दु राजिक ने टीना की पूरी बात सुनने के बाद उन्हें ऐसा जवाब दिया कि उनकी बोलती बंद हो गई। फाइटर ने उतरन एक्ट्रेस से कहा, 'अब मैं बात कर रहा हूं, गौतम ने सौंदर्या को रूम ऑफ 2 में क्यों नहीं लिया। क्या तुम्हें लगता है कि उनके बीच प्यार नहीं है, उन दोनों के बीच प्यार है। हर चीज गेम नहीं होती। अब्दु राजिक का ये जवाब सुनने के बाद जहां टीना एक शब्द नहीं बोलीं, तो वहीं सौंदर्या उनके जवाब से काफी इम्प्रेस हो गईं। सोशल मीडिया पर भी अब्दु राजिक ने बेधड़क होकर टीना को जैसे जवाब दिया उसकी सोशल मीडिया पर खूब वाहावाही हुई।

Related News