इस सप्ताह के अंत में सोनी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 के प्रतियोगी संगीतकार श्रवण राठौड़ (नदीम-श्रवण की जोड़ी) को श्रद्धांजलि देंगे। वे अनुभवी संगीतकार द्वारा रचित रोमांटिक गाने गाएंगे। साथ ही, हिमेश रेशमिया और अनु मलिक के अलावा, उन्हें प्रसिद्ध गायक कुमार शानू, अनुराधा पौडवाल और रूप कुमार राठौड़ द्वारा जज किया जाएगा।

पवनदीप और अरुणिता जहां 'दिल है की मानता नहीं' और 'नजर के सामने जिगर के पास' गाने गाएंगे, वहीं सवाई और अंजलि जजों को 'तू प्यार है किसी और का' गाने से प्रभावित करेंगी।

"बहुत प्यार करते हैं" और "जिये तो जिए कैसे" गाने पर अरुणिता और सायली का प्रदर्शन विशेष न्यायाधीशों को उनकी प्रतिभा से चकित कर देगा। अनुराधा पौडवाल दोनों से कहती हैं, "मैं अरुणिता और सायली के गायन का अनुसरण करती हूं क्योंकि मुझे उनका बहुत शौक है। आज का प्रदर्शन उत्कृष्ट था, जिस तरह से आप लड़कियों ने गाने गाए, हमने उसका आनंद लिया।"

कंटेस्टेंट दानिश को भी उनके परफॉर्मेंस की सराहना मिलेगी। अपने प्रदर्शन के बाद, कुमार शानू कहते हैं, "मुझे आपके गायन दानिश का बहुत शौक है, जिस तरह से आप गाते हैं और अपने स्वर को पकड़ते हैं, वह उत्कृष्ट है। आप एक ऐसे प्रशिक्षित शास्त्रीय गायक हैं और आपके श्रेष्ठ होने का कारण यह है कि आप हमेशा अपने गुरुओं का सम्मान करते हैं।"

Related News