बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता हैं जो दुनिया भर में मशहूर हैं। आज हम आपको ऐसे ही बॉलीवुड अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके पिता भी एक एक्टर रह चुके हैं लेकिन फिर भी वे खुद अपने पिता से ज्यादा पॉपुलर हैं। आइए जानते हैं इन बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में।

1) सलमान खान


बॉलीवुड में सलमान खान के नाम मात्र से ही फ़िल्में हिट हो जाती है। कई फिल्मों की स्टोरी इतनी दमदार ना होने के बावजूद भी सलमान खान को हीरो के रूप में आ जाने से फिल्म अच्छी कमाई कर लेती है। 30 सालों से सलमान खान का जलवा कायम है। सलमान खान के पिता सलीम खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में सहायक कलाकार के तौर तक ही काम किया लेकिन उनके बेटे सलमान ने सफलता की बुलंदियों को हासिल किया है और अभी भी उनका जलवा बरक़रार है।

2) सनी देओल


सनी देओल बॉलीवुड अभिनेता सुपरस्टार धर्मेंद्र के बेटे हैं। धर्मेंद की गिनती 90 के दशक के बेस्ट अभिनेताओं में होती थी और उन्होंने एक नहीं बल्कि कई हिट फ़िल्में दी है। उनके बेटे सनी देओल अपने पिता धर्मेंद्र से भी ज्यादा हिट साबित हुए और नाम कमाया।

3) रणबीर कपूर


बॉलीवुड फिल्मों के सबसे हैंडसम अभिनेता रणबीर कपूर ऋषि कपूर के बेटे हैं। रणबीर कपूर ने अपने टैलेंट के दम पर फिल्म जगत में बहुत अधिक कामयाबी हासिल कर ली है।

4) टाइगर श्रॉफ


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेता टाइगर श्रॉफ मशहूर फिल्म अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे हैं। जैकी श्रॉफ बॉलीवुड में इतना नाम नहीं कमा पाए हैं लेकिन टाइगर श्रॉफ ने काफी नाम कमाया है।

5) ऋतिक रोशन


अपनी पहली ही फिल्म से में बड़ी सफलता हासिल करने वाले ऋतिक रोशन बॉलीवुड फिल्म के डायरेक्टर राकेश रोशन के बेटे है। इनके पिता ने भी गिनी चुनी फिल्मों में काम किया है लेकिन वे इतने सफल नई हुए।

Related News