उर्फी जावेद का रिवीलिंग लुक: उर्फी जावेद का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस लुक में उर्फी अपना बोल्ड अंदाज दिखा रही हैं तो वहीं एक महिला अपने कपड़े ढके नजर आ रही है.

Urfi Javed Viral Video: फैशन सेंसेशन उर्फी जावेद ने अपने लेटेस्ट लुक से सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. गैलेक्सी से प्रेरित होकर उर्फी ने ऐसी ड्रेस बनाई जिसमें वह खुद को पूरी तरह से गले लगाते नजर आईं। जिसने भी उर्फी का ये लुक देखा वो हैरान रह गया. अब कोई उनकी तारीफ करता नजर आ रहा है तो कोई उनके इस अंदाज पर उन्हें फटकार लगाता नजर आ रहा है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें एक महिला उर्फी के इस रिवीलिंग लुक पर कपड़े ढकती नजर आ रही है।

उर्फी जावेद वायरल वीडियो
दरअसल, उर्फी जावेद ने इस हद से ज्यादा अपने बोल्ड लुक में पपराजी के लिए पोज दिए और फिर उसके बाद अंदर जाने लगीं। ऐसे में एक महिला आती है और उर्फी पर शर्ट पहनती नजर आती है. आपको बता दें कि वह कोई अनजान महिला नहीं बल्कि उर्फी की टीम की सदस्य हैं और इस दौरान वह उर्फी के बोल्ड और बोल्ड लुक का ख्याल रखती नजर आईं.


उर्फी के लुक पर मिल रही हैं ऐसी प्रतिक्रियाएं
अब सोशल मीडिया यूजर्स भी उर्फी के इस लुक पर खूब कमेंट कर रहे हैं। किसी ने लिखा- अब ये दिन देखना बाकी था तो किसी ने कहा- हद है यार। वहीं कुछ ऐसे भी थे जो उर्फी के इस लुक की तारीफ करते भी नजर आए। इस लुक के बारे में उर्फी ने पहले ही जानकारी दे दी थी कि वह गैलेक्सी इंस्पायर्ड लुक में नजर आने वाली हैं।


उर्फी एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं
उर्फी का हर एक पोज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाता है। इनमें से ज्यादातर पोस्ट उर्फी के अजीबोगरीब फोटोशूट को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। दरअसल, उर्फी अपने काम से ज्यादा अपने असामान्य कपड़ों की वजह से ही चर्चा में रहती हैं। वह कभी जूट के बोरों से कपड़े बनाती हैं, कभी कांच से तो कभी सिर्फ फोटो लगाकर कपड़े बनाती हैं।

Related News