जयपुर।बिग बॉस सीजन 15 में शमिता शेट्टी दर्शकों को दिवाना बना रीं है और इस सीजन में वह लोगों की पहली पंसद बनती जा रही है। ओटीटी में शमिता शेट्टी एक्टर राकेश बापट के काफी करीब आ गई थीं, लोगों को इनकी जोड़ी खूब पसंद आई थी।लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि बिग बॉस के घर में एक्टर करण कुंद्रा अब शमिता शेट्टी को पसंद करने लगे हैं।बिग बॉस 15 में जंगलवासी करण कुंद्रा और शमिता शेट्टी को लेकर अक्सर बाते बना रहे हैं कि करण उन्हें पसंद करने लगे हैं।

लोगों को इस डाउट को क्लीअर करने के लिए इस बारें में करण कुंद्रा से जब तेजस्वी प्रकाश ने एक सवाल किया, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। हाल की एपिसोड में जब किचन एरिया में करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, अकासा सिंह, विधि पांड्या में मौजूद थे तभी तेजस्वी ने करण कुंद्रा से पूछा थी कि क्या उनको शमिता शेट्टी पंसद है? तेजस्वी प्रकाश के इस सवाल का जवाब देते हुए करण कुंद्रा कहा कि, मैंने अपनी जिंदगी में कभी उससे ठीक से बात भी नहीं की है।

उनकी पर्सनालिटी बहुत ज्यादा स्ट्रिक्ट है।जिसके बाद करण कुंद्रा जोर-जोर से हंसने लगते हैं और उनके साथ बाकी लड़कियां भी हंसने लगती हैं। इसके बाद करण बाकि लोगों के साथ मस्ती-मजाक करते दिखाई दिए है।


आने वाले शो में फन करती दिखेंगी तेजस्वी प्रकाश
बिग बॉस 15 के आने वाले एपिसोड में कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिलेगी।इसमें तेजस्वी एक टास्क के दौरान शमिता को ब्लॉक करते हुए इंटरलॉक फर्श पर लेटे हुए नजर आएंगी। हालांकि उससे पहले बिग बॉस का एक नया प्रोमो आया है। जिसमें तेजस्वी प्रकाश डाकू बनी दिख रही हैं।स्टाइलिश डाकू के रूप में सजी तेजस्वी अन्य पुरुष डाकूओं को लुभाते हुए दिखाई दे रही हैं। तेजस्वी प्रकाश को देखकर जय भानुशाली कहते हैं कि यदि कोई गुंडा मर जाता है, तो वह फीमेल गुंडे की जिम्मेदारी खुशी से लेंगे।

Related News