विवादित रियलिटी शो, बिग बॉस के सभी फैंस बॉलीवुड स्टार सलमान खान के पहले वीकेंड का वार की मेजबानी करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और वह प्रतियोगी से काफी नाराज दिखे। पहले वीकेंड का वार एपिसोड के प्रोमो में, होस्ट सलमान खान ने विधि पांड्या घटना के लिए प्रतीक सहजपाल की जमकर धुनाई की।

उसने प्रतीक से कहा कि वह एक मूर्ख की तरह दिख रहा है और अगर विधि चाहती तो वह उसकी इमेज खराब कर सकती थी। वह आगे प्रतीक से पूछता है कि अगर उसकी मां-बहन अंदर होती तो क्या उसे वाशरूम के दरवाजे की कुंडी तोड़ने में कोई प्रॉब्लम नहीं होती। वह उसे इस बारे में बताता है कि खेल उसके लिए उसकी माँ-बहन के लिए कितना महत्वपूर्ण है।

सलमान यही नहीं रुके और उन्होंने आगे प्रतीक से कहा कि अगर यह उनकी बहन होती और किसी ने ऐसा कुछ किया, तो वह उसे नहीं छोड़ते। प्रोमो सोशल मीडिया पर पहले ही वायरल हो चुका है और फैंस पहले वीकेंड का वार को लेकर चर्चा कर रहे हैं।

WKV एपिसोड में प्रतियोगी भी नवरात्रि मनाने के लिए एक साथ आएंगे। वे लोकप्रिय गरबा गानों पर डांस करते नजर आएंगे। वे सभी अपने बेहतरीन आउटफिट्स में तैयार होंगे।

स्काई ब्लू कुर्ता पायजामे में सलमान भी काफी हैंडसम लग रहे थे। वीकेंड का वार एपिसोड में राखी सावंत, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, निया शर्मा, करण पटेल और बिग बॉस ओटीटी की नेहा भसीन जैसे लोकप्रिय टेलीविजन कलाकार नजर आएंगे।

हाल ही के एक एपिसोड में जब विधि पांड्या नहा रही थीं, तो प्रतीक ने जाकर बाहर से वॉशरूम के दरवाजे की कुंडी तोड़ दी। इससे उनके बीच जबरदस्त बहस हुई। अन्य घरवालों ने भी प्रतीक के व्यवहार के लिए उसकी खिंचाई की। विधि के समर्थन में करण कुंद्रा, विशाल कोटियन, तेजस्वी प्रकाश सामने आए।

Related News