लारा दत्ता और सलमान खान ने हमेशा हमें अपनी फिल्मों से प्रभावित किया है। लारा की सलमान के साथ अच्छी बॉन्डिंग है। हाल ही में एक साक्षात्कार में, लारा दत्ता ने सलमान के साथ अपनी गहरी दोस्ती के बारे में बताया और खुलासा किया कि अभिनेता ने उन्हें आधी रात को कैसे फोन किया।

अक्षय कुमार की बेल बॉटम में अपने अभिनय से प्रशंसकों को प्रभावित करने वाली लारा दत्ता ने हाल ही में सलमान खान के साथ अपनी दोस्ती के बारे में बात की और खुलासा किया कि अभिनेता केवल 12 बजे उठते हैं। बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, "वह अभी भी मुझे आधी रात के बाद फोन करते हैं। सलमान उस समय ही उठते हैं और यही वह समय होता है जब मुझे उनके फोन आते हैं"।

हाल ही में, दीया मिर्जा ने वर्ष 2000 की एक तस्वीर शेयर की जब तीन खूबसूरत महिलाओं ने मिस यूनिवर्स, मिस वर्ल्ड और मिस एशिया पैसिफिक का खिताब जीता और भारतीयों को गौरवान्वित किया। लारा दत्ता, प्रियंका चोपड़ा और दीया मिर्जा ने लगातार तीन खिताब अपने नाम किए, जो किसी शानदार उपलब्धि से कम नहीं था। इस तस्वीर में लारा दत्ता, प्रियंका चोपड़ा और दीया खुद मिस इंडिया ब्यूटी पेजेंट में जीत के बाद दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में, तीनों को ब्लैक ऑउटफिट में और मुस्कुराते हुए कैमरे के लिए पोज़ देते हुए देखा जा सकता है।

लारा को आखिरी बार प्रतीक बब्बर और शिनोवा के साथ हिचकी और हुकअप में देखा गया था। सीरीज का प्रीमियर 26 नवंबर को Lionsgate Play पर हुआ। वह वर्तमान में कौन बनेगा शिखरवती का एक हिस्सा है जो Zee5 पर स्ट्रीमिंग हो रही है।

Related News