बिग बॉस 15 फिनाले की तरफ पहुंच रहा है. अब इस मुकाबले ने करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के बीच दरार पैदा कर दी है। ऐसा तब हुआ जब राखी सावंत टास्क के दौरान पर धोखा देती हैं। बता दें कि राखी सावंत और देवोलीना भट्टाचार्जी तेजस्वी प्रकाश के समर्थन में उतरी हैं. हालांकि हमने प्रोमो के कुछ हिस्से देखे हैं, लेकिन हम समझ सकते हैं कि करण कुंद्रा राखी सावंत द्वारा की गई धोखाधड़ी से परेशान हैं। उन्हें लगता है कि यह अच्छा नहीं है कि तेजस्वी प्रकाश धोखा देकर जीत जाती हैं। यह एक बड़ी लड़ाई का कारण बनेगा। परेशान होकर, तेजस्वी प्रकाश ने खुद को दूसरों से अलग कर लिया और एक कोने में रो पड़ी।

यह घटना उस तरह की है जब दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच झगड़ा हुआ था। यह बात फैंस को साफ तौर पर याद होगी। तेजस्वी प्रकाश अब करण कुंद्रा के साथ नहीं बैठी थी बल्कि निशांत भट हैं जो अपनी कंपनी दे रहे हैं।

कुछ ऐसा ही शहनाज गिल के साथ भी हुआ था जिनके घर के अंदर अलग-अलग दोस्त बन गए थे। लेकिन दोनों हमेशा सब कुछ एक तरफ रख कर पैच अप करने में कामयाब रहे। देखते हैं कि क्या करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश इस बुरे दौर से बाहर निकलते हैं या नहीं।

ऐसा लगता है कि करण कुंद्रा ने घटना के बाद खाना बंद कर दिया है। उन्होंने बाथरूम में जाकर खुद के ऊपर बाल्टी डाली। ऐसा लगता है कि तेजस्वी प्रकाश देवोलीना भट्टाचार्जी से पूछती हैं कि करण कुंद्रा ने खाना खाया है या नहीं। वह उनकी हेल्थ के लिए चिंतित होगी। फैंस चाहते हैं कि मामला जल्द सुलझ जाए...

Related News