घरवालों के वोटों के कारण बिग बॉस 15 के घर से बेघर हुई अभिनेत्री डोनल बिष्ट कथित तौर पर फिर से घर के अंदर प्रवेश कर रही हैं। अभिनेता के करीबी एक सूत्र ने स्पॉटबॉय को बताया कि निर्माता उसके साथ बातचीत कर रहे हैं क्योंकि घरवालों के सर्वसम्मति के कारण उन्हें घर से बेघर कर दिया गया था। अंदरूनी सूत्र के हवाले से कहा गया, “हां, डोनल बिष्ट शो में फिर से प्रवेश कर रही हैं। उन्हें निर्माताओं का फोन आया और उन्होंने उन्हें वापस आने के लिए कहा। वह खुशी-खुशी मान गई। डोनल को उनके फैंस से काफी सपोर्ट मिलेगा जो उनके इविक्शन के बाद काफी परेशान थे। शो की ट्रिपिंग टीआरपी को देखते हुए मेकर्स ने उन्हें वापस बुलाने का फैसला किया है। वह फिलहाल निर्माताओं के साथ बातचीत कर रही है।"

अभिनेत्री ने घर में साथी घर वालों द्वारा खुद को अलग-थलग महसूस किया और कहा कि वह खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही थी। अपने इविक्शन के बारे में बात करते हुए, उन्होंने पहले कहा था, “हाँ, मुझे घेर लिया गया था और यह क्लियर दिखाई दे रहा था जैसे लोगों ने भी देखा। बाहर आने के बाद मुझे पता चला कि मैं अंदर क्या महसूस कर रही थी कि लोग यहां मेरे साथ गलत कर रहे हैं, वे मुझे परेशान कर रहे हैं, यही बात दर्शकों को भी महसूस हुई और मैंने कभी उम्मीद नहीं की थी कि मैं इतनी जल्दी घर से बाहर हो जाऊंगी। .इस बार बिग बॉस ने फैसला प्रतियोगियों के हाथ में छोड़ दिया और यह स्पष्ट था कि वे मेरा नाम लेंगे। कंटेस्टेंट मुझे दरकिनार कर रहे थे और यह अनुचित था।”

उन्होंने आगे कहा, "लेकिन मैं अब खुश हूं कि मैं बाहर हूं और मैं अपने लव्ड वंस के साथ हूं। जीवन यहीं नहीं रुकता और मैंने कभी उम्मीद नहीं की थी कि मैं बिग बॉस करूंगीऔर बिग बॉस कभी मेरा अंतिम उद्देश्य नहीं था जैसे कि मेरे जीवन में करने के लिए और भी बहुत कुछ था। ”

Related News