भारतीय हसीनाएं कान्स 2022 में किसी से कम नहीं हैं और वे अपने ग्लैमरस अंदाज से फैशन के बड़े लक्ष्य तय कर रही हैं। बॉलीवुड डीवाज़ के साथ-साथ टीवी एक्ट्रेस हिना खान भी शामिल हैं, जो लंबे समय से कान्स फिल्म फेस्टिवल की जान बन चुकी हैं। हिना टीवी की दुनिया की एक ऐसी सफल अभिनेत्री हैं, जिन्होंने अपनी मेहनत के दम पर डेली सोप से लेकर कान्स तक का सफर तय किया है। कान्स 2022 फिल्म फेस्टिवल में भी हिना खान ने अपने सुपर सिजलिंग लुक से सभी को प्रभावित किया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, कान्स से हिना खान का फर्स्ट लुक सामने आ गया है जो आपको दीवाना बनाने वाला है. इस लुक में हिना किसी दिवा से कम नहीं लग रही हैं और उनका अंदाज दिल को दीवाना बनाने वाला है. हिना खान ने कान्स से अपने फर्स्ट लुक की एक झलक अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फैन्स के साथ शेयर की है. इन सभी आकर्षक तस्वीरों में हिना स्ट्रैप्लेज को रेड प्लीटेड गाउन में देखा जा सकता है। उनकी स्टनिंग ड्रेस कमाल की है और इसी के साथ एक्ट्रेस ने मेसी लुक देकर अपने शोल्डर-लेंथ बालों को खुला रखा.

बता दे की, अभिनेत्री ने अपने लुक को ट्रेंडी इयररिंग्स से पूरा किया और अगर मेकअप की बात करें तो हिना खान ने अपना मेकअप फिक्स रखा हुआ है. ग्लोइंग बेस और आकर्षक लिपस्टिक में वह कान्स की जान जैसी लग रही हैं। वैन हिना के इस लुक से फैंस नाराज हो रहे हैं और उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं. इसे देख एक यूजर ने हिना की तारीफ में लिखा- ये ड्रेस सिर्फ आपके लिए बनी है. आप इसमें स्टनिंग लग रही हैं। कोई हिना को गॉर्जियस कह रहा है तो कोई खूबसूरत बताकर उनकी अदाओं का दीवाना हो रहा है।

Related News