बिग बॉस के घर में कई ऐसे रिश्ते बन जाते हैं जो जिंदगी भर के लिए होते हैं वहीं कुछ लोगों के बीच दुश्मनी भी पैदा हो जाती है। कुछ समय पहले रुबीना दिलाइक और निक्की तम्बोली की दोस्ती हुई है। कुछ लोगों इस दोस्ती को फेक कहा था और ये भी कहा था कि ये सिर्फ शो के लिए है। वहीं निक्की कई बार कहती नजर आई है कि रुबीना उसकी बड़ी बहन जैसी है। वहीं रुबीना भी कई बार निक्की को एक बड़ी बहन की तरह समझाती और सपोर्ट करती नजर आती थी। ‘बिग बॉस 14’ के घर में अब कुछ ऐसा हुआ जिस से ये साबित हुआ कि वाकई में निक्की तम्बोली उनके लिए कितना मायने रखती हैं।

बीते बुधवार से ही घर में ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क चल रहा था। इस टास्क में रुबीना दिलाइक, अली गोनी और राहुल वैद्य लास्ट तक गए। रुबीना दिलाइक ने आखिरी दम तक हार नहीं मानी और पारस छाबड़ा ने रुबीना को विनर घोषित किया। रुबीना दिलाइक इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं। इसलिए बिग बॉस ने शो में ट्विस्ट लाने के लिए उन्हें कहा कि आप अपनी जगह किसी दूसरे को 'टिकट टू फिनाले' दे सकती है।

रुबीना दिलाइक ने बिना देरी किए निक्की तम्बोली का नाम लिया और इस तरह से निक्की रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ की पहली फाइनलिस्ट बन गई हैं। अब जब निक्की तम्बोली इस शो की फाइनलिस्ट बन चुकी हैं।

निक्की तम्बोली ने हर एक टास्क को बखूबी खेला है और 'टिकट टू फिनाले' टास्क को जीतने के लिए उन्होंने अपनी पूरी जान ही लगा दी थी। निक्की तंबोली के साथ राहुल वैद्य और रुबीना दिलाइक अगर टॉप 3 में हुए तो उनके (निक्की) जीतने के चांस काफी कम हैं।

Related News