रियलिटी शो बिग बॉस ने बहुत से लोगों की जिंदगी बदली है। ये एक ऐसा प्लेटफॉर्म हैं जहाँ पर लोगों को फेमस होने का मौका मिलता है और उसके बाद उनकी लाइफ ही बदल जाती है। कई बार तो बिग बॉस के सेट पर कई कंटेस्टेंट को बड़े ऑफर भी मिल चुके हैं। बिग बॉस 13 के आसिम रियाज के साथ होता दिखाई दे रहा हैं।

मां के मना करने के बाद भी बीच सड़क पर सरेआम बॉयफ्रेंड संग रोमांस करती दिखी ये एक्ट्रेस!

कई खबरों के मुताबिक आसिम रियाज एक फिल्म में नजर आ सकते हैं और इस फिल्म में उनके साथ पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट सनी लियोनी मुख्य भूमिका में होंगी। हालाकिं इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है लेकिन ऐसी कई खबरों में दावा किया गया है कि आसिम सनी लियोनी के साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं।

BB 13 को लेकर आया ताजा सर्वे, ये कंटेस्टेंट जीतेगा बिग बॉस की ट्रॉफी

महेश भट्ट की फिल्म का हिस्सा आसिम बन सकते हैं लेकिन इस बारे में आधिकारिक जानकारी नहीं है। आपको बता दें कि सनी लियोनी को भी महेश भट्ट ने अपनी फिल्म जिम 2 के लिए साइन तभी किया था जब वे बिग बॉस में थी।

आसिम दर्शकों को बेहद पसंद आ रहे हैं और उनकी टॉप में पहुंचने की काफी अधिक संभावना है। वे दर्शकों का मनोरंजन करने में काफी कामयाब रहे हैं। पहले वे बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में थे और इस समय में सिद्धार्थ के साथ झगड़ों के कारण चर्चा में बने हुए हैं।

Related News