शाहिद कपूर-स्टारर जर्सी 31 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। स्पोर्ट्स ड्रामा में मृणाल ठाकुर भी हैं। गौतम तिन्ननुरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर 23 नवंबर को रिलीज किया गया था।

जर्सी इसी शीर्षक की एक तेलुगु फिल्म का हिंदी रीमेक है। इसके ट्रेलर में शाहिद कपूर के चरित्र को अपने क्रिकेट करियर को पीछे छोड़ने के बाद समाप्त होने के लिए संघर्ष करते हुए दिखाया गया है। वह अपने बेटे के लिए दायर की गई याचिका पर वापस जाने की कोशिश करता है। वह अपने बच्चे का सम्मान अर्जित करने की कोशिश करता है और हर किसी की तरह उसके द्वारा असफल नहीं माना जाता है।

जर्सी के बारे में उत्साह साझा करते हुए, शाहिद ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "इट्स टाइम! हमने 2 साल तक इस भावना को आपके साथ साझा करने का इंतजार किया है। यह कहानी खास है। यह टीम खास है। यह किरदार खास है। और यह तथ्य कि हम इसे आप सभी के साथ बड़े पर्दे पर साझा करते हैं, विशेष है। आभार व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। मुझे उम्मीद है कि आप सभी को वह महसूस होगा जो मैंने उसे खेलते समय महसूस किया था। यहाँ हम जाते हैं ।

जर्सी के आधिकारिक विवरण में लिखा है, "एक पूर्व क्रिकेटर जो अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए संघर्ष कर रहा है, अपने बच्चे की जर्सी पाने की इच्छा को पूरा करना चाहता है, लेकिन इस प्रक्रिया में अपने वीर अतीत के साथ आमने सामने आता है और यह तय करने के लिए मजबूर होता है कि क्या वह उठेगा। अवसर और आशा का प्रतीक बनें या एक हारे हुए व्यक्ति के रूप में जीवन जीना जारी रखें? शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर अभिनीत एक दिल को छू लेने वाली कहानी जो आपको आपके सपनों, आशाओं और परिवार को गले लगाने पर मजबूर कर देगी। शाहिद ने फिल्म की शूटिंग दिसंबर 2020 में पूरी की थी। अभिनेता ने फिल्म में एक क्रिकेटर की भूमिका के साथ न्याय करने के लिए कड़ी मेहनत की।

Related News