दक्षिण भारतीय फिल्म स्टार अर्चना शास्त्री, जिन्हें कई भाषाओं में काम करने के लिए जाना जाता है, जिनमें टेलीगु, तमिल और कन्नड़ सहित विभिन्न भाषाओं में काम किया जाता है, बिग बॅट फिल्म हॉरर के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार है, जिसका शीर्षक है 'मुश्किल - फियर बिहाइंड यू'। यह फिल्म 9 अगस्त को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली है। फिल्म में अर्चना मुख्य अभिनेत्री के रूप में हैं, जिन्हें एक भूत के रूप में जाना जाता है।

ग्रीस में पेपिंगो में फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने भयानक अनुभवों को याद करते हुए, अभिनेत्री ने उसी के बारे में थोड़ा सुनाया, जिसमें कहा गया, "स्थान वास्तव में प्रेतवाधित था और हमने यह भी सुना है कि ग्रीस में उस विशेष स्थान पर कई लोगों ने आत्महत्या की है।" रात में छाया देख सकते थे। हॉरर मूवी सेट की घटनाएं हुई हैं, जहां इस तरह की कहानियां वास्तविक खतरे को आकर्षित करती हैं, लेकिन निर्देशक राजीव एस रुइया और निर्माता रविंदर जीत दरिया अपनी संभावनाओं को लेने के लिए तैयार थे क्योंकि कहानी अंत में खुद के लिए बोलती है। "

जैसा कि पोस्टरों पर देखा जा सकता है, वह जो दिखाई देती है, उसके बिल्कुल विपरीत दिखाई देती है।

आगे उसी पर थोड़ा और प्रकाश डालते हुए, अर्चना ने कहा, "मैं एक का किरदार निभा रही हूं, लेकिन लोगों को डरना नहीं चाहिए, उन्हें सिनेमाघरों में जाना चाहिए और हॉरर फिल्में देखने से जो उत्साह और रोमांच मिलता है, वह मिलना चाहिए।"

अभिनेत्री इस हॉरर फिल्म का एक प्रमुख हिस्सा बनने के लिए काफी उत्साहित हैं क्योंकि उनका मानना है कि वे फिल्म लाइन की अन्य शैलियों की तुलना में उतनी नहीं हैं और अपनी अभिनय क्षमताओं के बारे में दृढ़ विश्वास रखती हैं। यही कारण है कि उसने कहा कि यह हॉरर फिल्म सभी को पसंद आएगी, रोमांचकारी और डरावनी होगी।

Related News