बॉलीवुड अभिनेत्री, कैटरीना कैफ ने हिंदी फिल्म उद्योग में अपने लिए एक मजबूत पहचान बनाई है और अब भारतीय सिनेमा में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक है। राजनीति, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, एक था टाइगर, धूम 3, टाइगर जिंदा है और भारत जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के साथ, उन्होंने अपनी बहुमुखी प्रतिभा का परिचय दिया है। अपने अभिनय कौशल के अलावा, कैटरीना को उनके फैशन के लिए भी जाना जाता है। बार-बार, उन्होंने अपने लुक्स और आउटफिट्स से इंटरनेट पर तहलका मचाया है।

कैटरीना कैफ इन दिनों अपने कथित बॉयफ्रेंड विक्की कौशल के साथ शादी की अटकलों को लेकर चर्चा में हैं। पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, कैटरीना और विक्की 9 दिसंबर, 2021 को सिक्स सेंस फोर्ट, बड़वारा, राजस्थान में एक भव्य शादी के लिए तैयार हैं। यह भी खबर है कि कैटरीना और विक्की इस दिन सब्यसाची ड्रेस पहनने वाले हैं। कटरीना अबू जानी के ऑउटफिट को मेहंदी सेरेमनी में, मनीष मल्होत्रा ​​की ड्रेस को संगीत सेरेमनी में और गुच्ची को रिसेप्शन में पहनने वाली है। इन सभी खबरों के बीच, कैटरीना को मीडिया ने सफेद साड़ी में देखा और उनकी तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया।

5 दिसंबर, 2021 को कैटरीना कैफ को अपने बॉयफ्रेंड विक्की कौशल के घर के बाहर उनकी मां सुजैन टर्कोट के साथ स्पॉट किया गया। मां-बेटी की जोड़ी अपने-अपने आउटफिट में ग्लैमरस लग रही थी। जहां एक तरफ कैटरीना की माँ हरे रंग के सूट में खूबसूरत लग रही थीं, वहीं दूसरी तरफ कैटरीना ने सफेद साड़ी में बेहद ही स्टाइलिश नजर आ रही थी। उन्होंने ये सेलिब्रिटी डिजाइनर अर्पिता मेहता की वार्डरोब से है।

कैटरीना की सफेद साड़ी हाथीदांत जॉर्जेट रफल्ड साड़ी है। खूबसूरत अभिनेत्री ने अपनी साड़ी को एक सुंदरत सेक्विन सिल्वर स्ट्रैपी ब्लाउज के साथ पेयर किया। उसका पल्लू रफल्स के साथ है। कैटरीना ने कुछ चंकी शाही चूड़ियों और भारी सोने के झुमके के साथ अपने लुक को पूरा किया। कैटरीना कीसफेद साड़ी की कीमत डिजाइनर की आधिकारिक वेबसाइट पर 54,000 रुपए है।

Related News