रिएलिटी शो बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट्स के बीच लव ट्राएंगल बनता नजर आ रहा है। हाल ही में जैस्मीन भसीन ने कश्मीरा शाह के सामने स्वीकार किया है कि वह अली गोनी के साथ पिछले तीन साल से रिलेशन में हैं। अब निक्की तम्बोली भी अली गोनी को पसंद करने लगी हैं। उन्होंने कहा कि अगर अली उन्हें प्रपोज करेंगे तो वह जवाब में हां कहेंगी।

मंगलवार के एपिसोड में अली को लेकर निक्की और राखी सावंत के बीच बात होती है। निक्की कहती हैं, ''अली मैं जानती हूं जैस्मीन आपकी गर्लफ्रेंड हैं लेकिन मैं आपको पसंद करती हूं? मैंने ऐसा बोला है आपको यह बात किसने बताई? इसपर राखी बोलती हैं, ''मुझे याद नहीं है, लेकिन किसी ने बोली है यह बात।'' निक्की कहती हैं, ''लेकिन जैस्मीन तो अली की गर्लफ्रेंड है भी नहीं, दोनों बेस्ट फ्रेंड्स है।''


निक्की बोलती हैं, ''जैस्मीन ने कहा था कि उन्होंने अली के लिए उस फीलिंग के बारे में कभी सोचा नहीं।'' फिर राखी कहती हैं, ''मुझे लगता है वह तुम्हें पसंद करता है। अगर तुम्हें वह पसंद है तो तुम भी हार मत मानो।'' जवाब में निक्की कहती हैं, ''मैं हार नहीं मान रही, अगर वह कभी मुझसे सामने आकर पूछेगा कि क्या मैं उसे पसंद करती हूं तो मेरा जवाब हां होगा।'' राखी कहती हैं, ''फिर मैं उससे बोलूंगी तुमसे पूछे एक बार।'' यह सुनकर निक्की तम्बोली शरमा जाती हैं।

Related News