बॉलीवुड सुपरस्टार आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की चंडीगढ़ करे आशिकी बीते शुक्रवार को रिलीज हो गई है. फिल्म की शुरुआत औसत से हुई थी, लेकिन शनिवार को फिल्म की कमाई में इजाफा हुआ। फिल्म ने पहले दिन 3.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी. दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म की कमाई में 35 फीसदी का इजाफा हुआ. इसी रविवार को फिल्म ने 5 करोड़ रुपये तक की कमाई की।

फिल्म ने सोमवार को 2.15 करोड़ रुपये की अच्छी कमाई की है. फिल्म ने 4 दिन में 16.68 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. अब फिल्म ने 4 दिनों में कुल 29.68 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी इस फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। आयुष्मान ने फिल्म में एक बॉडी बिल्डर की भूमिका निभाई है जबकि वाणी ने ट्रांस महिलाओं की भूमिका निभाई है। यह वाणी का उनके अब तक के करियर में सबसे अलग रोल है।



आयुष्मान स्टारर इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। ऋतिक रोशन ने 'चंडीगढ़ करे आशिकी' का प्रमोशन किया है और आयुष्मान को 'भारतीय सिनेमा का सर्वश्रेष्ठ अभिनेता' बताया है। ऋतिक ने कहा है कि अभिनेता ने उन्हें अपने प्रदर्शन से प्रेरित किया। आप भारतीय सिनेमा के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं मेरे दोस्त !!! मुझे इस तरह से प्रेरित हुए काफी समय हो गया है। मुझे इसके साथ प्रेरित करने के लिए धन्यवाद! बहुत बधाई! बिग ज़प्पी। अभिषेक कपूर निर्देशित इस फिल्म में पहली बार आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की जोड़ी पर्दे पर नजर आ रही है।

Related News