टीवी शो में चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 12' शुरू हो चूका है। हर बार से कुछ अलग इस बार सीजन-12 में जोड़ियों में कंटेस्टेंट की एंट्री होगी, तब से फैंस की बेताबी बढ़ गई है। लेकिन अब इंतिजार की घड़ी ख़त्म , लेकिन आज हम आपको बिग बॉस के घर के उन प्यार भरे पलों को दिखने जा रहे है जिन्हे आज हर कोई मिस करता है। बिग बॉस के घर में नीचे बहुत से ऐसे कंटेस्टेंट रहे है जिनहोने ने खुल कर रोमांस किया। चलिए आज हम आपको उनके बारे में बताते है।

अरमान और तनीषा- बिग बॉस सीजन 10 में तनीषा मुख़र्जी और अरमान कोहली को एक दुसरे से प्यार हुआ, अक्सर दोनों को बिग बॉस के घर में इंटिमेट होते भी देखा गया था।

वीना मलिक और अश्मित पटेल-बिग बॉस सीजन 4 में वीना मलिक और अश्मित के बीच काफी प्यार देखने को मिला, कई बार दर्शक उनके इंटिमेट लम्हों को को देखने का बेसबरी से इंतिजार करते थे।

करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल- बिग बॉस सीजन 8 में करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल के बीच काफी प्यार देखने को मिला, अब उनका ब्रेकअप हो चूका है लेकिन बिग बॉस में वो कई बार इंटिमेट होते दिखे।

गौतम गुलाटी और डिआंड्रा सॉरेस -बिग बॉस सीजन 8 के विजेता गौतम गुलाटी और डिआंड्रा सॉरेस को कई बार घर में इंटिमेट होते देखा गया, बिग बॉस के घर के बाहर दोनों का रिश्ता रहा या नहीं इस बात की कोई जानकारी नहीं है।

पुनीष और बंदगी कालरा- बिग बॉस सीजन 11 में पुनीष और बंदगी की लव स्टोरी काफी चर्चा में रही। बंदगी-पुनीष को घर में इंटिमेट होते देखा गया, और बिग बॉस के घर के बहार भी आज तक वो दोनों साथ हैं।

Related News