नवंबर का महीना मनोरंजन की एक मज़बूत खुराक लेकर आएगा। इस महीने कई फिल्में और वेब सीरीज आ रही हैं। दर्शक ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ सिनेमाघरों में नई फिल्मों का आनंद भी ले पाएंगे क्योंकि कोरोना वायरस की महामारी के बाद थिएटर फिर से खुल गए हैं और नई फिल्में दीवाली पर रिलीज होंगी। पूरी सूची इस प्रकार है।


दिवाली पर रिलीज़ होने वाली फिल्मों की सूची

नवंबर की सबसे बड़ी फिल्म अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी' है, जिसे पहले 'लक्ष्मी बम' के रूप में जाना जाता था, लेकिन शीर्षक विवाद के बाद, यह 'लक्ष्मी' में परिलक्षित हुई। राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित फिल्म 9 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दिखाई जाएगी। अनुराग बसु द्वारा निर्देशित 'लूडो' 11 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो रही है। कॉमेडी क्राइम ड्रामा में अभिषेक बच्चन, पंकज त्रिपाठी, राजकुमार राव, आदित्य रॉय कपूर, फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा ​​जैसे कलाकार होंगे।


'मॉम भाई' ALT बालाजी और Zee5 पर रिलीज़ होगी

साथ ही 'मॉम भाई' 12 नवंबर को एएलटी बालाजी और जेड 5 पर रिलीज होगी। श्रृंखला में अंगद बेदी, संदीपा धर और सिकंदर खेर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। मनोज बाजपेयी, दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख की फिल्म 'सूरज पे मंगल भरी' 13 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित है।

'लीप' और आश्रम का दूसरा भाग नवंबर में रिलीज़ किया जाएगा

नवंबर में अजय देवगन द्वारा निर्मित 'छलंग' भी शामिल है। हंसल मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म, 13 नवंबर को अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। स्पोर्ट्स कॉमेडी फिल्म में राजकुमार राव और नुसरत भरूचा मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिर प्रकाश झा निर्देशित 'आश्रम' वेब सीरीज का दूसरा भाग एमएक्स प्लेयर पर 11 नवंबर को आ रहा है। मिर्जापुर -2 के बाद, दिव्येंदु शर्मा एक बार फिर 'बिच्छू का खिलाड़ी' में दिखाई देंगे, जो 18 नवंबर को ज़ी 5 पर रिलीज़ होगी।

Z5 पर वेब सीरीज़ 'रात बची है' रिलीज़ होगी

अनूप सोनी और पायल डैम अभिनीत वेब श्रृंखला at रात बकी है ’20 नवंबर को जेड 5 पर रिलीज होगी। साथ ही, 'नक्सलवाड़ी' 28 नवंबर को जेड 5 पर रिलीज होगी। वेब सीरीज में राजीव खंडेलवाल, आमिर अली, टीना दत्ता और सत्यदीप मिश्रा होंगे।

Related News