बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बिग बॉस शो में कंटेस्टेंट के बीच होने वाली लड़ाईयों और बहस की वजह से सुर्खियों में बना हुआ है। इस बार का सीजन हर दिन नए ट्वीस्ट के साथ आगे बढ़ रहा है और फैंस में इसका रोमांच भी बढ़ता जा रहा है। ऐसे में पहले नॉमिनेशन के बाद इस वीकेंड का वार में फैंस को बहुत कुछ स्पेशल देखने को मिलेगा।

शो के फैंस को रोमांच बनाए रखने के लिए सलमान खान के साथ वीकेंड का वार को स्पेशल तैयार किया गया है जो इस सप्ताह के अंत में प्रसारित होंगा। वीकेंड का वार में शो से एक कंटेस्टेंट बाहर हो जाएंगा। हालांकि इसके बाद भी शो में एक नया ट्वीस्ट देखने को मिलेगा।

सलमान खान शो में इस हफ्ते खान सिस्टर्स और सुरभि राणा के बीच बहस के बारे में भी बात करेंगे। इस हफ्ते घर से कौन बेदखल होगा इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है। लेकिन खबरों पर विश्वास किया जाए तो अनूप जलोटा और जसलीन मथारू इस हफ्ते बेदखल हो सकते हैं।

आज का एपिसोड बहुत ही रोमांचित होने वाला है। गोविंदा अपनी फिल्म फ्रीडे का प्रमोशन करते हुए नजर आंएगे। घर में टास्क के दौरान एक शानदार सेट तैयार किया जाएगा। बता दे कि पिछले सप्ताह नॉमिनेट हुए रोमिल फिर से घर में एंट्री ले चुके है जो घर के कैप्टन भी बन चुके है।

Related News