इंडियन आइडल 12 पर दिल जीतने के बाद, विजेता पवनदीप राजन और उपविजेता अरुणिता कांजीलाल अपने पहले गाने का अनावरण करने के लिए तैयार हैं। लोकप्रिय गायकों की विशेषता वाले रोमांटिक गीत का संगीत वीडियो "मंज़ूर दिल" शीर्षक से 23 अक्टूबर को रिलीज होगा।

पवनदीप ने न केवल "मंज़ूर दिल" गाया है, बल्कि पूर्व सह-प्रतियोगी आशीष कुलकर्णी के साथ गीत भी तैयार किया है।

प्रशंसकों के लिए स्टोर में क्या है, इसकी एक झलक देते हुए, पवनदीप राजन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, “#मंज़ूरदिल की रिलीज़ के लिए अपने रिमाइंडर सेट करें। पूरा वीडियो गाना कल, 23 ​​अक्टूबर को सुबह 11:11 बजे, ऑक्टोपस एंटरटेनमेंट यूट्यूब। बने रहें।"

रोमांटिक ट्रैक पवन और अरुणिता के जादू को जीवंत करता है, और उनकी मधुर आवाज आपको मंत्रमुग्ध कर देगी।

पवनदीप राजन ने एक बयान में साझा किया कि उन्हें विजेता के रूप में घोषित किए जाने से पहले ही निर्माताओं द्वारा 20 गानों के अनुबंध की पेशकश की गई थी। उन्होंने कहा, 'राज सुरानी के साथ मेरा बहुत अच्छा रिश्ता है। मेरे इंडियन आइडल का विनर बनने से पहले ही उन्होंने मुझे 20 गानों का कॉन्ट्रैक्ट ऑफर किया था। यह गाना मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि न केवल अरुणिता के साथ यह मेरा पहला संगीत वीडियो है, बल्कि एक संगीत निर्देशक के रूप में यह मेरा पहला ट्रैक भी है। यह एक मधुर रोमांटिक गीत है और हमें पूरी उम्मीद है कि आप हमारी केमिस्ट्री और इस गाने के साथ मेल खाने वाली ऊर्जा का आनंद लेंगे।"

अरुणिता कांजीलाल ने कहा, “जैसा कि हमने वादा किया था, हम कुछ अपने दिल के करीब ला रहे हैं। हमारे सोलो गानों के लिए शानदार प्रतिक्रिया मिलने के बाद, हम 'मंज़ूर दिल' के रिलीज़ होने का इंतज़ार नहीं कर सके। शूटिंग के दौरान मुझे बहुत मज़ा आया, लेकिन यह मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण था क्योंकि मैंने पहले कभी कैमरे के सामने अभिनय नहीं किया। वीडियो को गाने के लिए सही मात्रा में भावनाओं की आवश्यकता थी और टीम ने वास्तव में हमारे आत्मविश्वास को बढ़ाने और हमारे अंदर के अभिनेता को बाहर लाने के लिए हमारा समर्थन किया। टीम ने वास्तव में हमें सहज महसूस कराया जिससे हमें अपना नया संस्करण लाने में मदद मिली, और मुझे लगता है कि हमने बिल को मूल रूप से फिट किया।

Related News