बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बिग बॉस 12 अपने दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। शो नए ट्वीस्ट के साथ आगे बढ़ रहा है और फैंस को काफी पसंद आ रहा है। लेकिन हर नए दिन के साथ घर के सदस्यों के बीच में लड़ाईयां और बहस देखने को मिल रही है। शो का तीसरा वीकेंड बहुत सारे ट्वीस्ट और कॉमेडी के साथ खत्म हुआ और जिसके बाद अब एक बार फिर घर के सदस्यों के बीच में कैप्टेंसी टास्क शुरू हुआ है।

शो में कैप्टेंसी टास्क के दौरान सुरभि राणा ने करणवीर पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया। बता दे कि कैप्टेंसी टास्क में शो के कंटेस्टेंट को दो टीमों में विभाजित किया और टास्क के दौरान कुछ ही मिनटों में करणवीर बोहरा (जेलर) और सुरभी राणा (कैदी) में बहस हो गई। सुरभी ने करणवीर पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया।

टास्क के लिए जेलरों को कैदियों को दीवार पर कूदने से रोकना होता है जो करणवीर करता है। वह कैदी बनी सुरभि को रोकने की कोशिश करता है। सुरभी करणवीर में चिल्लाती है और उसे बताती है कि हर किसी में गलती को स्वीकार करने में हिम्मत होनी चाहिए। उनके आरोपों को जवाब देते हुए करणवीर ने उन्हें बताया कि वह जानता है कि महिलाओं का सम्मान कैसे करना है।

Related News