अपनी कॉमेडी और कलाकारी के लिए जाने जाने वाले सुनील ग्रोवर अब लगातार ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर वेब सीरीज के जरिए अपनी धूम मचाते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने वेब सीरीज तांडव में बेहतरीन अदाकारी से लोगों का मनोरंजन किया था और अब खबर आ रही है कि उनकी एक और वेब सीरीज जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सामने आने वाली है।


सुनील ग्रोवर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी नई वेब सीरीज का अपना नया लुक जारी किया है जिसके बाद से ही अब उनके प्रशंसकों एवं उनके फॉलोअर्स में नई सीरीज को लेकर उत्सुकता बढ़ती हुई नजर आ रही है। बता दें कि सुनील ग्रोवर Zee5 प्लेटफॉर्म पर अपनी नई सीरीज के साथ आने वाले हैं, जिसका नाम सन फ्लावर बताया जा रहा है और आपको बता दें कि यह एक मर्डर मिस्ट्री वेब सीरीज है और इसे लेकर अब लोगों में काफी उत्सुकता इस सीरीज को लेकर बढ़ती जा रही है।

वही इस वेब सीरीज का पहला लुक जारी करते हुए सुनील ग्रोवर द्वारा सोशल मीडिया पर लिखा गया कि अब शुरू होगा सोनू की लाइफ़ में असली हंगामा। सनफ्लॉवर के रहस्यों से 11 जून को उठेगा पर्दा।

इसके साथ साथ बता दे की इस सीरीज़ में सुनील के साथ कई बेहतरीन कलाकार भी विभिन्न भूमिकाओं में दिखेंगे। रणवीर शौरी पुलिस इंस्पेक्टर दिगेंद्र के रोल में हैं। मुकुल चड्ढा मिस्टर आहूजा और राधा भट्ट मिसेज आहूजा का रोल निभा रही हैं। आशीष विद्यार्थी दिलीप अय्यर के रोल में हैं। सोनल झा दिल्ली अय्यर की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। गिरीश कुलकर्णी ताम्बे के किरदार में हैं। आशीष कौल राज कपूर नाम का किरदार निभा रहे हैं। सोनाली नागरानी मिसेज राज कपूर के रोल में हैं।

हाल ही में सुनील ग्रोवर ऐमेज़ॉन की एक वेब सीरीज l.o.l. में भी नजर आए थे जहां पर वह लोगों का और दर्शकों का मनोरंजन हंसते हंसाते हुए करते हुए दिखाई दे रहे थे। आपको बता दें कि इस में एक रियलिटी शो के प्रतिभागी के रूप में सुनील ग्रोवर नजर आए थे जहां पर अरशद वारसी जैसे कई बेहतरीन कलाकार एवं कई बेहतरीन कॉमेडियन भी मौजूद थे।

Related News