एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और मलाइका अरोडा की शादी को लेकर लगातार खबरें आ रही है। इन खबरों को दोनों ने कई बार नकारा भी है। लेकिन इसी बीच अर्जुन कपूर ने इस मामले में एक बार फिर से बयान दिया है। अपने एक इंटरव्यू में मलाइका के बारे में बात करते हुए अर्जुन ने कहा कि मेरा जीवन बचपन से ही एक रोलर कोस्टर की तरह रहा है। मैं ज्यादा ऊंची छलांग नहीं मारना चाहता। मैं एक बार में एक ही स्टेप लेना चाहता हूं। आप सभी को दुआओं और फिक्रमंद होने के लिए शुक्रिया और मैं जब भी शादी करूंगा, अगर करूंगा तो सबको बताऊंगा। ये कोई छिपाने वाली चीज तो नहीं है।

शादी के बारे में बात करते हुए अर्जुन कपूर ने कहा कि शादी का कोई प्लान नहीं है। मैं अभी बहुत खुश हूं, जिस तरह से मीडिया और फैन्स मेरी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर रिस्पेक्टफुल रहे हैं मैं सभी का आभारी हूं। मुझे ढेर सारा सम्मान मिला है। इसी कारण से मैं सभी के साथ काफी खुले तौर पर जुड़ा हुआ हूं। मुझे ऐसा लगता है कि जिस चीज को जब होना होता है वो उस समय ही होता है।


शादी की खबरों को लेकर अर्जुन कपूर ने कहा कि हमारे प्रोफेशन में ये हमेशा कायम रहेगा। ये शायद एक्टर बनने के संदर्भ में एक ऐसी चीज है जो चुकानी ही पड़ती है। पर इस फैक्ट को भी नहीं झुठलाया जा सकता है कि मेरी उम्र के बाकी साथियों की भी शादी हो रही है।

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में हिना खान ने बिखेरा जलवा, देखिए तस्वीरें...

कभी पिंक तो कभी हॉट ब्लू बिकनी में सेक्सी पोज देती नजर आई राखी सांवत, कंडोम के एड पर कहा था ये..

Related News