बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक भूमि पेडनेकर बॉलीवुड की एसी अभिनेत्री हैं जो हर किरदार में फिट हो जाती है और उन्होंने अपनी अदाकारी का पूरे बॉलीवुड में लोहा मनवाया है भूमि ने बॉलीवुड कई फिल्मों में काम किया है जिन्होंने बॉस्क ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया है।

आपको बता दें की इन दिनों भूमि पेडनेकर बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म रक्षाबंधन' में काम कर रही हैं जिसको लेकर भूमि का कहना है की वह अक्षय कुमार के साथ काम करके काफी खुश है।

भूमि पेडनेकर ने कहा, “अक्षय सर ने मुझे एक ऐसी फिल्म में अपने साथ काम करने का मौका दिया, जो फिल्म मेरे करियर की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म बनी। फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेमकथा' इस फिल्म में काम करने के लिए उन्होंने मुझ पर भरोसा जताया और हमारी जोड़ी को सभी दर्शकों का दिल जीत लिया।

इस फिल्म के जरिए अक्षय कुमार ने मेरे अंदर आत्मविश्वास जगाया यही कारण है की इस इंडस्ट्री में मैं इतना ऊंचा मुकाम हासिल कर सकी हूं इसलिए, जब मुझे पता चला कि फिल्म 'रक्षाबंधन' में एक बार फिर मुझे अक्षय कुमार सर के साथ काम करने का मौका मिलने वाला है, तो यह सुनकर मेरी खुशी का ठिकाना नही रहा।

Related News