इंटरनेट डेस्क। सलमान खान की धमाकेदार फिल्‍म ‘भारत’ को लेकर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। सुनील ग्रोवर को किसी पहचान की आवश्यक्ता नहीं हैं फिर भी हम बता दे की गुत्थी से लेकर डॉक्टर मशहूर गुलाटी तक अपने शानदार किरदारों के अभिनय से पहचाने जाने वाले कॉमेडियन सुनील के सितारे अभी सातवे आसमान पर हैं।

दरअसल, डॉक्टर गुलाटी उर्फ़ गुत्थी भाई जान की आने वाले फिल्म ‘भारत’ में अभिनय रहे हैं और फिल्‍म के सेट पर उनका जुनून और क्रेज देखते ही बन रहा है। गौरतलब है कि हाल ही में दबंग खान उनकी तस्‍वीर लेते नजर आए थे। वहीं अब उनका जादू कटरीना में भी चल गया है,

आपको बता दें कि सु‍नील ग्रोवर ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो और कुछ फोटोज पोस्‍ट कि है। जिसमें वह सोफे पर खड़े हुए स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रहे हैं। वहीं गुत्थी के इस शानदार अंदाज को कटरीना कैफ कैमरे में कैद कर रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए सुनील ने लिखा, ‘उम्मीद है वह अपनी सेल्फी नहीं ले रही होंगी।

सुनील ग्रोवर की अगर आने वाले फिल्‍मों की बात करें वह जल्‍द ही विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘पटाखा’ में भी देखे आएंगे। अगर हम वहीं सलमान खान की भारत की बात करें तो इस फिल्‍म में सुनील ग्रोवर के अलावा सलमान खान, कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्‍बू ग्रोवर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। अली अब्बास जफर निर्देशन में बन रही फिल्‍म ‘भारत’ 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ की हिन्दी रीमेक है। यह फिल्म 2019 में ईद पर रिलीज होगी।

Related News