कैटरीना कैफ कभी गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया जाने वाला नाम था और उन्हें 'बॉलीवुड की बार्बी' कहा जाता था। आज वे 38 साल की हो गई हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनकी कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आपको जानकारी नहीं होगी।

बॉलीवुड की सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक, कैटरीना कैफ का जन्म 16 जुलाई 1983 को हांगकांग में हुआ था।

कैटरीना कैफ की कुल संपत्ति $20 मिलियन (148 करोड़ रुपये) है। ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक,उनकी नेटवर्थ 148 करोड़ रुपये है और उनकी सालाना इनकम 25 से 30 करोड़ है।

कैटरीना कैफ भारत में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनकी प्रमुख कमाई फिल्मों, ब्रांड एंडोर्समेंट, स्टेज शो और अपने स्वयं के मेकअप ब्रांड Kay से होती है। व्यापार विश्लेषकों के अनुसार कैटरीना प्रति फिल्म लगभग 10 करोड़ रुपए लेती है। वह स्लाइस, नक्षत्र, लक्स, पैनासोनिक, लैक्मे, ओप्पो आदि जैसे कई ब्रांडों का समर्थन करती हैं।


बांद्रा में उनका 3 बीएचके अपार्टमेंट है, जिसकी कीमत 8.20 करोड़ रुपए है। इसके अलावा लोखंडवाला में 17 करोड़ रुपये की संपत्ति, बांद्रा में पेंटहाउस जहां वह रहती है और लंदन में 7 करोड़ रुपये का एक बंगला है। उनके पास कारों का एक बेड़ा भी है जिसमें ऑडी क्यू3, ऑडी क्यू7, मर्सिडीज एमएल350 शामिल हैं।

Related News