जैसा की आप सभी को पता ही है कि भारत में अनेकों त्यौहार या यूं कहा जाए कि हर दिन त्यौहार ही होता है और इन दिनों हम सभी हमारे सबसे बड़े पर्व त्यौहार दिवाली को सेलिब्रेट कर रहे हैं और इसके तुरंत बाद छठ पर्व का त्यौहार आता है। छठ पर्व बिहार समेत उत्तर भारत के कुछ राज्यों में बहुत ही धूमधाम से मनाया जाता है और छोटी-बड़ी सभी हस्तियां इसमें बढ़-चढ़कर अपना हिस्सा अदा करते हैं।

इस छठ पर्व की पूजा से जुड़े कई गाने रिलीज हो रहे हैं और इसी बीच भोजपुरी फिल्मों की लोकप्रिय अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने अपना गाना बनवा ले रही है सुहाग रिलीज कर दिया है यह गाना अक्षरा सिंह के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है और यह गाना रिलीज होते ही कुछ ही समय में वायरल भी होने लग गया है।

हमारी फिल्म इंडस्ट्री मैं हमेशा फिल्में हों या फिर फिल्मों के गाने हैं किसी विशेष दिन ही रिलीज किए जाते हैं जिनसे उन्हें काफी पसंद किया जाता है और हमारे हर पर्व और त्योहार के लिए स्पेशल गाने भी बनाए जाते हैं। आपको शायद पता ही होगा कि अक्षरा हर साल छठ पूजा पर एक नया गाना जरूर लाती है और वह अपने गानों के चलते अपने फैंस के बीच काफी पॉपुलर भी रहती है।

अक्षरा सिंह हर बार की तरह इस बार भी छठ पर्व पर अपना एक नया गाना लेकर आई है लेकिन इस बार आया उनका गाना काफी अलग है बनवा ले रही है सुहाग में छठ मैया की महिमा के साथ-साथ एक इमोशनल कहानी भी है जो इस गाने को बाकी कानों से अलग बनाती है। यह गाना भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्री अक्षरा सिंह की आवाज में ही है और यह आवाज धोती मनमोहक और बेहद सुरीली आवाज है|

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह का यह गाना मनोज मतलबी ने लिखा है और इस गाने का संगीत जहां घुंगरू ने दिया है अक्षरा सिंह को अपने इस गाने से काफी उम्मीदें हैं इस गाने का लिंक उन्होंने अपने स्टाग्राम पेज पर भी शेयर किया है अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने लिखा कि फिर से एक नई कोशिश इसके साथ ही अक्षरा ने लोगों से वीडियो को देखने की अपील भी की है।

Related News