बिग बॉस 2 फेम और अभिनेता राहुल महाजन ने गुरुवार को दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के घर जाकर उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की। राहुल और सिद्धार्थ कई सालों से दोस्त थे। सिद्धार्थ का गुरुवार 2 सितंबर को मुंबई में निधन हो गया।

सिद्धार्थ की मृत्यु के बाद, प्रशंसकों और उनके सहयोगियों को शहनाज़ गिल के बारे में चिंतित किया गया है, जिनके साथ वह कथित तौर पर डेटिंग कर रहा था। सिद्धार्थ और शहनाज़ के प्रशंसक भी बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी सिडनाज़ को प्यार से बुलाते हैं। राहुल ने एक प्रकाशन के साथ एक साक्षात्कार में कहा कि वह गुरुवार को सिद्धार्थ शुक्ला के आवास पर शहनाज गिल से मिले, जहां वह पुलिस के साथ अपना बयान दर्ज करा रही थी। उन्होंने कहा, "वह पूरी तरह से पीली हो गई थी जैसे कि एक तूफान अभी-अभी गुजरा हो और सब कुछ धो डाला हो।"

एक इंटरव्यू में, राहुल ने यह भी खुलासा किया कि सिद्धार्थ शुक्ला के पिता की भी दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई थी और किसी को भी बेईमानी से पूरी तरह से इनकार करना चाहिए। उन्होंने कहा, "सिद्धार्थ एक अलग तरह के व्यक्ति थे, वह हमें उनके लिए शोक करना भी पसंद नहीं करेंगे और मैं आज उनकी मां से मिला, जो इतनी मजबूत महिला भी हैं।"

राहुल ने कहा, "उसकी आंखों में आंसू थे लेकिन वह मजबूत थी और उसने मुझसे कहा 'मृत्यु स्पष्ट है और इतना जल्दी नहीं होना चाहिए था।' वह एक मां है और कोई भी मां अपने बेटे को अपने जीवनकाल में कैसे देख सकती है।" .

सिद्धार्थ की मृत्यु पर कुछ रिपोर्टों ने सुझाव दिया है कि दिवंगत अभिनेता वर्कआउट करके खुद को मेहनत करेंगे, जो उनके दिल की विफलता का कारण हो सकता है। हालांकि इस पर राहुल ने कहा, 'उन्होंने एक्सरसाइज में समय लिया और डेढ़ घंटे का वर्कआउट तीन घंटे में हो गया इसलिए मेहनत का सवाल ही नहीं उठता. साथ ही उनके खाने की आदतें भी ज्यादातर शाकाहारी थीं।" सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का अभी इंतजार है।

राहुल ने यह भी बताया कि कैसे एक दोस्त को खोना हमेशा मुश्किल होता है। उन्होंने कहा, "पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट जो भी हो हमने एक व्यक्ति को खो दिया है माता-पिता ने अपने बेटे को खो दिया है क्या फर्क पड़ता है कि मौत का कारण क्या हो सकता है लेकिन वह व्यक्ति वापस नहीं आने वाला है। भले ही यह दवा या थकान के कारण हो, जो अब वास्तव में मायने नहीं रखता। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट जो भी हो वह मीडिया के लिए ज्यादा होगी लेकिन परिवार को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उन्होंने उसे खो दिया है और दाह संस्कार तो होना ही है।"

Related News