A post shared by Kanika Mann (@officialkanikamann)

कनिका मान ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया है। फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए हमेशा एक्साइटेड रहते हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपनी तस्वीरों के जरिए अपने फैन्स से भी जुड़ी रहती हैं.

नई दिल्ली: टीवी शो 'गुड्डन तुमसे ना हो पायेगा' से घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस कनिका मान की आज किसी पहचान में कोई दिलचस्पी नहीं रही. उन्होंने अपने दम पर ही इंडस्ट्री में एक खास मुकाम हासिल किया है। आज लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस से जुड़ने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. ऐसे में वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं।

कनिका मान ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट
कनिका एक इंस्टाग्राम लवर हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलकियां शेयर करती रहती हैं। बेशक कनिका पर्दे पर हमेशा संस्कारी बहू या बेटी के अवतार में नजर आई हैं। ऐसे में वह अक्सर भारतीय कपड़ों में सूट और साड़ी पहने नजर आ चुकी हैं. अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपना सिजलिंग लुक फैंस के साथ शेयर किया है. उनका यह अवतार देख उनके फैंस की सांसें भी थम गई हैं.


बेहद हॉट लग रही हैं कनिका मान
कनिका ने अपनी 2 तस्वीरें पोस्ट की हैं। इसमें वह ब्लैक कलर की हाई स्लिट स्कर्ट और हाल्टर नेक ब्रालेट पहने नजर आ रही हैं, जिसका फ्रंट कट है। यहां वह वॉक करते हुए अपने लुक को फ्लॉन्ट कर रही हैं।

कनिका ने इस फोटोशूट को डिप लाइट में शूट किया है। उनके आसपास कई मोमबत्तियां भी जलती नजर आ रही हैं। वहीं एक्ट्रेस इस अवतार में बेहद हॉट लग रही हैं.


इस शो में नजर आ रही हैं कनिका मान
कनिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' में नजर आ रही हैं. इसमें कनिका ने अपने फैंस को खूब सरप्राइज दिया है तो वहीं उनके क्यूट अवतार ने दर्शकों का दिल भी जीत लिया है.

Related News