प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बॉलीवुड के परफेक्ट कपल्स में से एक हैं। दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं लेकिन ये अपने पेट्स से भी बेहद प्यार करते हैं। प्रियंका और निक के 3 पेट डॉग्स हैं और अपने पेट्स के लिए प्रियंका ने नया टैटू बनवाया है।

प्रियंका ने अपने नए टैटू की झलक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। इस टैटू को फ्लॉन्ट करते हुए प्रियंका ने लिखा, समर नेल्स और समर टैटू।

प्रियंका कई मौकों पर अपने डॉग्स के प्रति अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं। निक जोनास के साथ अपनी पहली शादी की सालगिरह से पहले, प्रियंका ने अपने रॉकस्टार पति को एक पपी उपहार में दिया था, और उन्होंने उसका नाम गीनो द जर्मन रखा।

प्रियंका ने हमेशा ऐसे टैटू बनवाए हैं जो उनके लिए कुछ मायने रखते हैं, यह उनके चाहने वालों को अपने दिल के सबसे करीब रखने का उनका तरीका है। अपने पिता डॉ अशोक चोपड़ा के निधन से एक साल पहले, प्रियंका ने 'डैडीज़ लिटिल गर्ल' शब्द लिखा था।

अपने संस्मरण 'अनफिनिश्ड' में, द स्काई इज पिंक अभिनेता ने उल्लेख किया है कि उन्होंने अपना पहला टैटू इबीसा, स्पेन में बनवाया था। इस साल की शुरुआत में अपने संस्मरण का प्रचार करते हुए प्रियंका ने खुलासा किया था कि उन्होंने टैटू बनवाने का फैसला क्यों किया।

प्रियंका की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह जल्द ही वेब सीरीज सिटाडेल में नजर आएंगी। एमेजॉन प्राइम पर आ रही इस सीरीज में प्रियंका एक्शन करती नजर आएंगी।

Related News