बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी जावेद ने एक बहुत ही विवादित बयान दिया है। वे धर्म से खुद मुस्लिम हैं अभिनेत्री का कहना है कि वह उस समुदाय के किसी व्यक्ति से कभी शादी नहीं करेंगी। इतना ही नहीं, उन्होंने अपने ट्रोल्स के कारण उन्हें ट्रोल करने वालों को शर्मसार कर दिया है।

जैसा कि सभी जानते हैं कि उर्फी अपने कपड़े खुद डिजाइन करती हैं। प्लेन टी-शर्ट से लेकर पर्दे तक, वह किसी भी चीज़ को फैशनिस्टा एक ऑउटफिट में बदल सकती है। आए दिन वह स्टाइलिश लुक देती हैं और ट्रोल हो जाती हैं।


हाल ही में एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने कहा है कि वह कभी भी किसी मुस्लिम शख्स से शादी नहीं करेंगी। एक्ट्रेस ने इंडिया टुडे को बताया, "मैं एक मुस्लिम लड़की हूं। मुझे प्राप्त होने वाली अधिकांश अभद्र कमेंट मुस्लिम लोगों की हैं। उनका कहना है कि मैं इस्लाम की छवि खराब कर रही हूं। वे मुझसे नफरत करते हैं क्योंकि मुस्लिम पुरुष चाहते हैं कि उनकी महिलाएं एक निश्चित तरीके से व्यवहार करें। वे समुदाय की सभी महिलाओं को नियंत्रित करना चाहते हैं। मैं इस वजह से इस्लाम को नहीं मानती। उन्होंने मुझे ट्रोल करने का कारण यह है कि मैं उस तरह का व्यवहार नहीं करता जैसा वे मुझसे अपने धर्म के अनुसार उम्मीद करते हैं। ”

उर्फी जावेद ने आगे कहा, 'मैं कभी किसी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करूंगी। मैं इस्लाम में विश्वास नहीं करती और मैं किसी भी धर्म का पालन नहीं करती, इसलिए मुझे इस बात से फर्क पड़ता है कि मैं किससे प्यार करती हूं।"

इतना ही नहीं, उर्फी ने यह भी खुलासा किया कि जब वह लगभग 17 वर्ष की थी तब उसके पिता और परिवार को छोड़ दिया था।

उर्फी जावेद ने कहा- "मेरे पिता एक बहुत ही रूढ़िवादी व्यक्ति थे। जब मैं 17 साल की थीतब उसने मुझे और मेरे भाई-बहनों को हमारी माँ के पास छोड़ दिया। मेरी मां बहुत धार्मिक महिला हैं, लेकिन उन्होंने कभी भी हम पर अपना धर्म नहीं थोपा। मेरे भाई-बहन इस्लाम का पालन करते हैं और मैं नहीं करती, लेकिन वे इसे मुझ पर कभी थोपते नहीं हैं। ऐसा ही होना चाहिए। आप अपनी पत्नी और बच्चों पर अपना धर्म थोप नहीं सकते। यह दिल से आना चाहिए, अन्यथा न तो आप और न ही अल्लाह खुश होंगे।"

Related News