एक्टर देव पाइमल अपने जीवन में फिटनेस के महत्व पर चर्चा करते हैं और वसा से फिट में अपने परिवर्तन को साझा करते हैं। बता दे की, देव पैमल इससे पहले 'बेहद' और 'नागार्जुन-एक योद्धा' जैसे शो में नजर आ चुके हैं। "मैं अपने अकादमिक करियर के दौरान बहुत सक्रिय नहीं था और मैं थोड़ा गोल-मटोल था। उस समय,

मैंने इस पर ज्यादा विचार नहीं किया, मगर बाद में, जब मैं कॉलेज में था, तो मैं खुद को बदलना चाहता था। और मैंने तब से एक फिटनेस जुनून विकसित किया है। मैं फिटनेस के लिए जीवन में बहुत सारे नए दरवाजे खोलने में सक्षम था।

बता दे की, देव फिटनेस के महत्व पर चर्चा करते हुए कहते हैं, "समय के साथ, मुझे एहसास हुआ कि व्यायाम को अपनी दिनचर्या में शामिल करना कितना महत्वपूर्ण है। अब, मैं व्यायाम और शारीरिक गतिविधि को सभी के लिए महत्वपूर्ण मानता हूं। हम सभी को इसमें शामिल होने की आवश्यकता है। नियमित शारीरिक गतिविधि क्योंकि यह अच्छे स्वास्थ्य को बढ़ावा देता है। हमारे पेशे के बावजूद, हमें अपने जीवन के सभी चरणों में सक्रिय रहना चाहिए "उन्होंने कहा।

"अभिनय और फैशन की दुनिया में होने के नाते, मेरे लिए शारीरिक रूप से फिट होना अधिक महत्वपूर्ण है, मगर न केवल मंच पर अच्छा दिखना और वेशभूषा में फिट होना, बल्कि दिन को पूरा करने के लिए सहनशक्ति को बनाए रखने में सक्षम होना- हर दिन लंबी शूटिंग, और अच्छा महसूस करने के लिए," उनका दावा है।

Related News