बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

तनुश्री दत्ता ने बॉलीवुड के अनुभवी अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन उत्पीडऩ का आरोप लगाया है जिसके बाद से बॉलीवुड में सनसनी सी छा गई है। तनुश्री दत्ता के यौन उत्पीडऩ मामले के बाद बॉलीवुड सेलिब्रिटीज में मीटू मूवमेंट को बढ़ावा मिल रहा है जिसमें कई स्टार्स ने अपने साथ हुए गलत व्यवहार के बारे में खुलकर बात की है।

मीटू मूवमेंट में कई अभिनेत्रियों ने अपनी आपबीती सुनाई है। मीटू मूवमेंट की लिस्ट में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों पर आरोप के मामले सामने आ रहे है। चलिए आपको बताते है इन स्टार्स के बारे में।

नाना पाटेकर
मीटू मूवमेंट मं सबसे पहले नाना पाटेकर का आया। तनुश्री दत्ता ने एक इंटरव्यू में नाना पाटेकर पर शूटिंग के दौरान छेड़छाड़ और गलत व्यवहार का आरोप लगाया था। मामला 2008 में 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के दौरान का बताया गया है। तनुश्री ने कहा था कि 'नाना पाटेकर जबरदस्ती उनके करीब आना चाहते थे और उन्होंने उनके साथ इंटीमेट होने की कोशिश की।'

आलोक नाथ
इस लिस्ट में अब टेलीविजन के मशहूर चेहरे आलोक नाथ का नाम भी सामने आया है। उन पर टीवी शो "तारा" की प्रोड्यूसर वनिता नंदा ने एक फेसबुक पोस्ट में बिना उनका नाम लिए आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि एक संस्कारी शख्स ने उनका यौन उत्पीड़न किया। हालांकि बाद में आईएएनएस से बातचीत में उन्होंने आलोक नाथ का नाम लिया।

साजिद खान
इस लिस्ट में बॉलीवुड के जाने माने चेहरे साजिद खान का नाम भी सामने आया है। फिल्ममेकर साजिद खान पर उनकी एक्स-असिस्टेंट डायरेक्टर सलोनी चोपड़ा ने गंभीर आरोप लगाया है। सलोनी ने एक वेबसाइट पर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा और अपनी आपबीती सुनाई है। सलोनी ने साजिद खान पर हैरेसमेंट और शारीरिक दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है। सलोनी ने बताया कि साजिद उनसे अश्लील फोटो मांगते थे और गंदी बातें करते थे। इसकेक बाद से साजिद की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है। इतना ही नहीं साजिद खान पर दो और महिलाओं ने उत्पीड़न करने के आरोप लगाए हैं।

शक्ति कपूर
बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने बिना किसी का नाम लिए मीटू में सीनियर बॉलीवुड एक्टर पर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि फिल्म ''द जर्नी ऑफ कर्मा'' की शूटिंग के दौरान इंटीमेंट सीन्स की शूटिंग के दौरान सीनियर एक्टर ने छेड़छाड़ की थी।

अनु मलकि
सोना महापात्रा ने एक फोटो जर्नलिस्ट और सिंगर कैलाश खेर पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे और उसके बाद अब उन्होंने अब अनु मलिक को लगातार अपराध करने वाला बताया है। उन्होंने आरोप लगायाइ है कि "अनु मलिक कैलाश खेर की तरह अपराधी थे।"

Related News