मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत अब किसी पहचान नहीं रही हैं. पॉपुलैरिटी के मामले में अच्छी एक्ट्रेस उन्हें मात देने में आगे हैं। जो कुछ भी राखी करती हैं, खबर आग की तरह फैल जाती है। राखी सावंत एक बार फिर सोशल मीडिया पर छा गई हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, इस बार अबू धाबी में हुए आईफा अवॉर्ड्स में बॉलीवुड सितारों की भरमार रही. अब राखी भले ही कोई फिल्म नहीं कर रही हों, मगर वह हर जगह जाती हैं। राखी भी शो में अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ नजर आई थीं। अपनी कई तरह की ड्रेसेस में फोटोग्राफर्स को पोज दिए। मगर राखी इस समय सोशल मीडिया पर अपनी एक नई तस्वीर को लेकर छाई हुई हैं. अब जब यह तस्वीर सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा के साथ होगी, तो यह चर्चा-ए-आम होना तय है।

राखी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेरा के साथ एक शानदार तस्वीर शेयर की है। लोग इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं और खूब कमेंट भी आ रहे हैं. राखी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'माई ब्रदर शेरा रॉकस्टर'. इस पर एक यूजर ने लिखा, 'राखी मैम हमेशा रॉक'। वहीं एक अन्य शख्स ने तो यहां तक ​​लिखा, ''आपके पास पानी है, नहीं तो किसी में इतनी हिम्मत नहीं है..

Related News