सिंगर और बिग बॉस फर्स्ट रनरअप रहे राहुल वैद्य और अभिनेत्री दिशा परमार शादी के बंधन में बांध गए हैं। उनकी शायद 16 जुलाई 2021 को हुई जिसमे उनके रिश्तेदार और खास दोस्तों ने हिस्सा लिया। इसमें टीवी इंडस्ट्री के कई लोग शामिल थे।दिशा परमार और राहुल वैद्य की शादी से लेकर रिसेप्शन तक की तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है काफी ज्यादा वायरल हो रही है।


दिशा परमार और राहुल वैद्य की रिसेप्शन पार्टी में कंट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत भी शामिल हुई थी। राखी ने दिशा को क्या गिफ्ट किया इस बात की भी जानकारी उन्होंने दी है। तादिशा और राहुल वैद्य के रिसेप्शन पार्टी में राखी सावंत का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमे वे ब्लू और पिंक कलर के लहंगे में नजर आ रही थी। इसके साथ उन्होंने हैवी ज्वेलरी भी कैरी की।

इस वीडियो में राखी सावंत ने कैमरा के सामने एक हीरे का सेट दिखाया। इस डायमंड नेकलेस के सेट में ब्लू और वाइट स्टोन जड़ा हुआ नजर आ रहा था। नेकलेस में पेंडेंट भी नजर आ रहा था। इस सेट में मैचिंग इयररिंग्स भी थे। राखी ने बताया कि ये गिफ्ट वे दिशा परमार के लिए लाइ हैं।

राखी सावंत ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि,” मैं इस तरह अपने दोस्तों की शादी का जश्न मनाती हूं, मेरी ज्वेलरी और कॉस्टयूम फैशन डिजाइनर भाविका जेसवानी ने डिजाइन किया है। उन्होंने आगे कहा कि मैं दिशा के लिए वेडिंग गिफ्ट खरीद कर बेहद खुश हूँ। राखी सावंत का ये वीडियो फैंस को बेहद ही पसंद आ रहा है और इस पर अपने कमेंट्स भी दे रहे हैं।

Related News