बॉलीवुड की नटखट एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड में जगह बनाने में कामियाब रही है। आलिया ने कभी अपने एक्टिंग तो कभी अपने लुक्स और नटखट अंदाज से दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है। आलिया की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'गली बॉय' की बात की जाए तो दर्शकों ने रणवीर और आलिया की एक्टिंग को काफी पसंद किया है। इसके अलावा 'गली बॉय' का बाहर के देशों में भी काफी अच्छा रिसपॉन्स देखने को मिल रहा है।
'गली बॉय' ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के दिन ही 19.40 करोड़ की कमाई कर ली थी।

वहीं फिल्म जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा उछालने में लगी है। आलिया हाल ही में अपनी बेस्ट फ्रेंड वरुण जैन की शादी में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंची है। इस शादी की हल्दी की रस्मे काफी वायरल हो रही है। जिसमे आलिया हल्दी की रस्म में जम कर मस्ती करती हुई दिखाई दे रही है। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इन फोटोज में आलिया ग्रीन कलर के लहंगे में नजर आ रही है, इसमें आलिया हमेशा की तरह बेदह प्यारी लग रही है।

फोटोज में आलिया अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती हुई भी दिखाई दे रही है। लाइट ग्रीन कलर के इस लहंगे में आलिया काफी प्रिटी और सेक्सी लुक पोज देती हुई भी नज़र आ रही है। आलिया का ये लेहंगा उन पर काफी शानदार लग रहा है।

Related News