21 साल बाद एक बार फिर मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब भारत आ गया हैं दोस्तो, जिसको चंडीगढ़ की 21 वर्षीय हरनाज़ संधू ने जीता हैं, जिन्होंने इस साल इज़राइल में आयोजित प्रतिष्ठित वार्षिक प्रतियोगिता में देश का प्रतिनिधित्व किया था।

इस समाहरोह में उपस्थित लोगों में बॉलीवुड अदाकारा उर्वशी रौतेला भी शामिल थीं, आपको बता दे कि उर्वशी रौतेला मिस यूनिवर्स 2015 प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व किया था - इस वर्ष जूरी का हिस्सा थीं।

उन्होनें सोशल मीडिया पर इजरायल के राजनेता और पूर्व प्रधान मंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के साथ एक मजेदार आदान-प्रदान शेयर किया, जिसे उन्होंने भगवद गीता की एक प्रति, हिंदुओं की पवित्र पुस्तक और एक ग्रंथ जो महाकाव्य 'महाभारत' का हिस्सा है, उपहार में दिया। '

"मेरी भगवद गीता: एक उपहार तब शुद्ध होती है जब वह सही व्यक्ति को सही समय और सही जगह पर दिल से दिया जाता है, और जब हम बदले में कुछ नहीं की उम्मीद करते हैं। -द भगवद गीता," उन्होनें इस पोस्ट को कैप्शन दिया जिसमें चित्रों की एक श्रृंखला शामिल थी।

दिलचस्प बात यह है कि नेतन्याहू ने हिंदी और हिब्रू में मजेदार बातचीत करते हुए दोनों का एक वीडियो भी शेयर किया। राजनेता ने रौतेला से पूछा कि क्या वह उन्हें हिंदी में "सब कुछ ठीक है" कहना सिखा सकती हैं।

"हिब्रू में, हम कहते हैं, 'सबाबा'। यह बिल्कुल हिब्रू नहीं है, यह इजरायल है, ”नेतन्याहू ने कहा।

जबकि रौतेला ने इसे दोहराया, उन्होंने उसे "सब शानदार, सब बढ़िया" कहने का तरीका भी सिखाया, जिसे नेतन्याहू ने स्वीकार किया।

अभिनेत्री ने इस कार्यक्रम से कई तस्वीरें भी शेयर कीं, जो कि मिस यूनिवर्स का ताज पहनाया गया था। नज़र रखना।

Related News