डांस रियलिटी शो में से एक है झलक दिखला जा। दर्शकों के पसंदीदा स्टार-स्टडेड प्रोग्राम के आगामी सीज़न के लिए प्रतियोगियों की विशेषता वाले प्रोमो जारी किए गए हैं। बता दे की, प्रतियोगी लाइन-अप और प्रतियोगिता की डिग्री दोनों ही उत्कृष्ट हैं। "बिग बॉस सीजन 11" की विजेता शिल्पा शिंदे बेसब्री से प्रतीक्षित डांस रियलिटी शो में शामिल होती हैं और दो साल में टेलीविजन पर अपनी पहली उपस्थिति दर्ज कराती हैं।

भावों की रानी माधुरी दीक्षित, शिल्पा के अपने प्रसिद्ध गीत "घागरा" के गायन से प्रभावित होती हैं। फिर वह अपने प्यारे अंदाज में पूछती है, "कहा थी आप?" जिस पर शिल्पा जवाब देती हैं, "मेरे पास कोई काम नहीं था। मैं खुद कहीं जाना चाहती थी जहां मैं अकेली रह सकूं और शांति पा सकूं। मैंने अपना घर बनाने का लक्ष्य पूरा किया। मैं मूल रूप से झलक दिखला जा का इंतजार किया और अब मैं मंच पर धमाल मचाने और अपना सब कुछ देने के लिए तैयार हूं।

बता दे की, विभिन्न क्षेत्रों की प्रसिद्ध हस्तियां कोरियोग्राफर भागीदारों के साथ अपनी सर्वश्रेष्ठ नृत्य दिनचर्या का प्रदर्शन करेंगी। निर्माताओं ने इसकी वापसी की आधिकारिक घोषणा की है, तब से इस डांस रियलिटी शो के प्रशंसकों को अपना संयम बनाए रखने में मुश्किल हो रही है।

निया शर्मा, धीरज धूपर, शिल्पा शिंदे, पारस कलनावत, रुबीना दिलाइक, अमृता खानविलकर, नीति टेलर, गशमीर महाजानी, अली असगर और फैसल शेख झलक दिखला जा सीजन 10 के लिए कंफर्म कंटेस्टेंट हैं। झलक दिखला जा 10 की प्रतिष्ठित जूरी होगी। इन प्रसिद्ध प्रतियोगियों का आकलन करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।

Related News