टीवीएफ के हॉस्टल डेज शो ने युवा दर्शकों के बीच जमकर लोकप्रियता हासिल की है। हॉस्टल डेज का तीसरा सीजन रिलीज के लिए तैयार है। सोमवार को इसके तीसरे सीजन की रिलीज डेट जारी कर दी गयी है।

एडल्ट कॉमेडी ड्रामा सीरीज हॉस्टल डेज की कहानी के केंद्र में छह दोस्त और उनकी हॉस्टल लाइफ है। इन किरदारों को एहसास चन्ना, लव विसपुटे, शुभम गौड़, निखिल विजय, आयुषी गुप्ता और उत्सव सरकार निभाते हैं। सीरीज का निर्देशन अभिनव आनंद का है। तीसरे सीजन में छह एपिसोड्स हैं और 16 नवम्बर से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किये जा रहे हैं।

2019 में आया था पहला सीजन
तीसरे सीजन में इन सभी दोस्तों के कॉलेज के तीसरे साल में मिड लाइफ क्राइसिस को दिखाया जाएगा। इनके सामने दोस्ती, कॉलेज लाइफ, पढ़ाई और बदलते हुए परिदृश्यों के साथ तालमेल बैठाने की चुनौती होगी।


फ्लेम्स का तीसरा सीजन अक्टूबर में आ चुका है। यह भी यूथ ओरिएंटेड शो है, जिसमें रित्विक साहोर और तान्या मानिकतला मुख्य भूमिकाओं में हैं। फ्लेम्स का पहला सीजन 2018 में आया था। आइ एम मैच्योर के दोनों सीजन प्राइम वीडियो पर मौजूद है।
हॉस्टल डेज का पहला सीजन पांच एपिसोड्स के साथ 2019 में लॉन्च किया गया था और यह काफी लोकप्रिय हुआ था। दूसरा सीजन पिछले साल जुलाई में आया था और इसमें ओरिजिनल स्टार कास्ट के साथ आदर्श गौरव ने भी एक किरदार निभाया था।

प्राइम और नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं ये शोज भी
टीवीएफ के प्राइम वीडियो पर और भी कई शोज उपलब्ध हैं, जिन्हें काफी पसंद किया गया है। इनमें जितेंद्र कुमार अभिनीत पंचायत भी शामिल है। इस शो के दो सीजन आ चुके हैं और अब तीसरे सीजन का फैंस को इंतजार है।

टीवीएफ का एक और चर्चित शो कोटा फैक्ट्री नेटफ्लिक्स पर मौजूद है। इस शो के दो सीजन आ चुके हैं। कोटा फैक्ट्री इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षाओं की तैयारी करवाने वाले कोचिंग संस्थानों की राजनीति दिखाती है। इस शो में जितेंद्र कुमार लीड रोल निभाते हैं।

Related News