अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है, इस फिल्म को आलोचकों और दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। सभी ने अक्षय के प्रदर्शन की प्रशंसा की है।

लक्ष्मी ने यह रिकॉर्ड तोड़ दिया
सुशांत की फिल्म को पीछे छोड़ते हुए
लक्ष्मी कमाल नहीं कर सकी


दीवाली के त्यौहार के दौरान लक्ष्मी को रिलीज किया गया और लक्ष्मी ने अपना काम किया। फिल्म ने दर्शकों की संख्या के हर रिकॉर्ड को तोड़ दिया है, जिसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखा गया है।

कहा जा रहा है कि अक्षय की इस फिल्म ने सुशांत सिंह राजपूत की पिछली फिल्म दिल बेचारा को पीछे छोड़ दिया। यह कहा गया कि दिल बेहरा का रिकॉर्ड लंबे समय तक नहीं टूटा जा सकता है लेकिन लक्ष्मी ने उस रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है।

डिज़नी प्लस के हॉटस्टार ने खुद सोशल मीडिया पर घोषणा की है कि लक्ष्मी ने अपनी रिलीज़ के कुछ ही घंटों में दर्शकों की संख्या के मामले में एक नया रिकॉर्ड स्थापित करते हुए सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।



रिलीज से पहले कहा जा रहा था कि अक्षय की फिल्म को दर्शकों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी लेकिन फिल्म ने अच्छा नहीं किया लेकिन प्रशंसकों की जिज्ञासा ने फिल्म को बहुत फायदा पहुंचाया है।

महत्वपूर्ण रूप से, हाल ही में बड़े विवाद के कारण फिल्म का नाम बदल दिया गया था लेकिन लोग अभी भी फिल्म के नाम से परेशान हैं। ट्विटर पर नेटिज़न्स अब मांग कर रहे हैं कि फिल्म को प्रतिबंधित कर दिया जाए। इससे पहले, यह कहा गया था कि फिल्म का नाम हिंदुओं की भावनाओं को आहत कर रहा है। बाद को अब लव-जिहाद फिल्म का समर्थन करने के लिए कहा जा रहा है।

Related News