शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान ने 22 मई को अपना 21 वां जन्मदिन मनाया। स्टार किड ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर बर्थडे पोस्ट के साथ अपने फैन और फ़ॉलोअर्स को खुश किया। सुहाना ने ग्रीन कलर बॉडीकॉन ड्रेस में अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

सुहाना खान ने छत पर हवा में लहराते बालों के साथ पोज दिए। वह लाइट ग्रीन कलर की ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही है जो उनके टोंड फिगर को निखार रहा है। रेडिएंट मेकअप के साथ उन्होंने अपनी इस फोटो को कैप्शन दिया, "Twentyone (sic)," उसके बाद एक हार्ट इमोजी भी उन्होंने जोड़ा।

गौरी खान की सुहाना खान को जन्मदिन की बधाई
गौरी खान ने बेटी सुहाना खान के जन्मदिन पर उनके लिए एक प्यारा सा नोट शेयर किया। उन्होंने 2020 में अपने क्वारंटाइन फोटोशूट में से 21 साल की एक ग्लैमरस फोटो को चुना। सुहाना एक डिजाइनर हैंडबैग के साथ पोज देते हुए क्लिक में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। गौरी ने इसे कैप्शन दिया, "हैप्पी बर्थडे... तुम्हे आज कल और हमेशा प्यार करती रहूंगी"

जानकारी के लिए बता दें कि सुहाना खान ने अपनी स्कूली शिक्षा मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की। उसके बाद, उन्होंने इंग्लैंड के आर्डिंगली कॉलेज में हाई स्कूल में पढ़ाई की। वह वर्तमान में न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय से फिल्म अध्ययन पाठ्यक्रम कर रही है। उनका एक बड़ा भाई, आर्यन खान और एक छोटा भाई, अबराम खान है।

सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर जहां कोई औपचारिक घोषणा नहीं की गई है, वहीं फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं। सुहाना ने अपने एक्टिंग स्किल्स की भी झलक दी, जब वह द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू नामक एक शार्ट फिल्म में दिखाई दीं।

Related News