सलमान खान और कैटरीना कैफ एक करीबी दोस्ती साझा करते हैं, सलमान आमतौर पर अपने टाइगर सह-कलाकार पर प्रफुल्लित करने वाले कटाक्ष करते हैं। ऐसा ही एक पॉटशॉट 2017 में सुपर डांसर: चैप्टर 2 में उनकी उपस्थिति के दौरान था, जहां दोनों सितारे अपनी फिल्म टाइगर जिंदा है को बढ़ावा देने के लिए जज थे। शिल्पा शेट्टी कुंद्रा भी शो में जज थीं।

आकाश मित्रा के प्रदर्शन के बाद, पांच साल के बच्चे से प्रभावित कैटरीना कैफ ने मजाक में पूछा कि क्या वह उससे शादी करेगा। उसने कहा नहीं, वह उससे शादी नहीं करना चाहता था। सलमान ने बीच में आकर कहा, "आपने करोड़ों की डील ठुकरा दी है।"

कैटरीना ने हार नहीं मानी और फिर पूछा, "आप मुझसे शादी करोगे?" आकाश ने उसे यह कहते हुए अस्वीकार कर दिया, "मैं तुम्हारी उम्र का नहीं हूँ।" होस्ट जय भानुशाली बहुत नाराज हुए और उनसे कहा, "आपने एक करोड़ का प्रस्ताव जाने दिया है!" कैटरीना ने हंसते हुए कहा, "नहीं, नहीं, यह सही जवाब है।"

सलमान खान ने बीच में आकर आकाश से कहा, "आपको भविष्य देखना चाहिए था और महसूस करना चाहिए था कि आप हमेशा पांच साल के नहीं होंगे। आपने मुझसे ज्यादा भविष्य देखा है, कि जब आप इस उम्र में आते हैं, तो कैटरीना मैम…” कैटरीना ने उन्हें मौत के घाट उतार दिया, और सह-न्यायाधीश शिल्पा शेट्टी ने घबराकर सलमान को देखा। "कैटरीना वही रहेगी," जिस पर कैटरीना ने जवाब दिया, "हां, सलमान," और शिल्पा ने कहा, "सावधान रहें सलमान! आपको भी आगे जाना है।"

काम के मोर्चे पर, सलमान खान को आखिरी बार राधे में देखा गया था, और टाइगर 3 की तैयारी शुरू कर दी है, जिसका निर्देशन मनीष शर्मा करेंगे। सलमान खान और कैटरीना कैफ ने मार्च में एक्शन की शूटिंग शुरू की थी।

हालाँकि, शूटिंग को कुछ समय के लिए रोकना पड़ा, जब कैटरीना ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। कबीर खान द्वारा निर्देशित फ्रैंचाइज़ी की पहली फिल्म, एक था टाइगर 2012 में रिलीज़ हुई। थ्रिलर की अगली कड़ी, टाइगर ज़िंदा है 2017 में रिलीज़ हुई। सलमान और कैटरीना पिछली फिल्मों से टाइगर और जोया की अपनी भूमिकाओं को फिर से निभाएंगे।

Related News