इंटरनेट डेस्क। अभिनेत्री कंगाना राणावत बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक है जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में खास मुकाम और पहचान बनाई है। इन दिनों अभिनेत्री अपनी आगामी फिल्मों 'मणिकर्णिका' और मेंटल है क्या की शूटिंग में व्यस्त है। फिल्म की शूटिंग अभी तक चल रही है।

फिल्म 'मणिकर्णिका' का टीजर रिलीज होने से पहले ही अभिनेत्री ने निर्माताओं के सामने एक शर्त रख दी है जिसे जानने के बाद फिल्म निर्माता हैरान है। आपकी जानकारी क लिए बता दे कि कंगना ने अपनी दो आने वाली फिल्मों में प्रॉफटी का हिस्सा लेने की मांग की है। अभिनेत्री का मानना है कि उनकी दोनों ही फिल्मों का कंटेंट बहुत ही दमदार है और इसलिए उनका इस तरह की डिमांड करना सही है।

अभिनेत्री ने अपने फिल्मी कैरियर के दौरान क्वीन, तनु वेड्स मनु फ्रेंचाइजी और फैशन जैसी फिल्मों में शानदार प्रदर्शन किया हैं। अभिनेत्री के इस फैसले ने निश्चित रूप से सभी को चौंका दिया है क्योंकि उनकी आखरी तीन फिल्में सिमरन, रंगून और कट्टी बट्टी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से असफल रही हैं।

माणिकर्णिका के बारे में बात करे तो फिल्म में कंगाना रानी झांसी लक्ष्मीबाई का चरित्र निभाएंगी। माणिकर्णिका का निर्देश कृष्ण जगरलमुडी द्वारा किया गया है और कमल जैन और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित किया जा रहा है। इस फिल्म के साथ दीपिका पादुकोण के पूर्व प्रेमी निहर पांड्य अपने अभिनय की शुरुआत करेगे। फिल्म में जिसू सेनगुप्ता, वैभव तवावावाड़ी, सोनू सूद और टेलीविजन अभिनेत्री अंकिता लोखंडे भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

दूसरी तरफ उनकी फिल्म मेंटल है क्या को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता तेलुगु फिल्म निर्माता प्रकाश कोवेलमामुडी द्वारा निर्देशित किया जा रहा है, जो इस फिल्म के साथ अपनी बॉलीवुड की शुरुआत कर रहे हैं। फिल्म क्वीन (2014) के बाद राजकुमार और कंगाना एक बार फिर स्क्रीन पर साथ में नजर आएंगे।

Related News