बिग बॉस 15 के प्रतियोगी, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश अपने रिश्ते और केमिस्ट्री से सभी का दिल जीत रहे हैं। उन्होंने बहुत लोकप्रियता हासिल की है, और उनके फैन अक्सर उन पर प्यार और स्नेह की बौछार करते हैं। सिर्फ उनके फैंस ही नहीं, मनोरंजन उद्योग के लोग भी उनके लिए सपोर्ट कर रहे हैं। अपने लुक्स के कारण अभिनेता पूरे देश की लड़कियों को अपना दीवाना बना रहे है।

खैर, ऐसा लग रहा है कि करण कुंद्रा बिग बॉस के घर में प्रवेश करने से पहलेअपनी सह-कलाकार योगिता बिहानी के साथ रिश्ते में थे। टेली चक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता पहले से ही अपनी दिल से दिल तक की सह-कलाकार, योगिता बिहानी को डेट कर रहे थे, जो अक्सर अपने करीबी रिश्ते के बारे में बात करती हैं। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि करण और योगिता अगले कुछ महीनों में शादी करने की भी योजना बना रहे थे। हालांकि, तेजरान के फैंस ने आरोपों को खारिज कर दिया,और ये दावा किया कि योगिता और करण केवल करीबी दोस्त और सहकर्मी हैं।

हालांकि करण कुंद्रा हमेशा अपने रिश्तों को लेकर मुखर रहे हैं, लेकिन उन्होंने अपनी सह-कलाकार योगिता बिहानी के साथ अपने संबंधों पर कभी खुलकर बात नहीं की। हालाँकि, बिग बॉस 15 के एक एपिसोड में, करण कुंद्रा ने योगिता को अपनी पूर्व प्रेमिका के रूप में संबोधित किया। इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में शमिता शेट्टी को बेज रंग की रफ़ल ड्रेस पहने गार्डन एरिया में घूमते हुए देखा जा सकता है। उनकी ड्रेस को देखने के बाद करण कुंद्रा को उनकी एक एक्स गर्लफ्रेंड की याद आ गई। उसने शमिता की ओर देखा और तुरंत कहा:

"बिलकुल वैसी ही ड्रेस उसके पास भी है।"

इसके बाद तेजस्वी प्रकाश ने राखी सावंत को यह कहकर करण को चिढ़ाया कि शमिता की ड्रेस ने करण को किसी की याद दिला दी। यह सुनकर राखी अपनी जगह से कूद पड़ी और करण की ओर दौड़ी और उससे उस का नाम जानने के लिए कहा। जिस पर करण ने बताया कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड की भी यही ड्रेस थी।

खैर, जबकि दर्शकों ने सोचा था कि करण कुंद्रा अनुषा दांडेकर का जिक्र कर रहे थे, नेटिज़न्स सच को खोदने के लिए काफी तेज थे। शमिता शेट्टी और राकेश बापट के एक फैन पेज ने इसके आईजी हैंडल पर एक तस्वीर साझा की, और इसमें योगिता बिहानी को शमिता के समान पोशाक पहने दिखाया गया। अब, तस्वीर सोशल मीडिया पर घूम रही है, और इसने संकेत दिया कि करण ने योगिता को अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के रूप में संबोधित किया।

योगिता बिहानी से पहले, करण कुंद्रा अभिनेता और वीजे अनुषा दांडेकर के साथ रिश्ते में थे। अनुषा और करण ने दिसंबर 2020 में ब्रेकअप करने से पहले लगभग पांच साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। 30 दिसंबर, 2020 को, अनुषा दांडेकर ने अपने आईजी हैंडल पर करण कुंद्रा के साथ अपने ब्रेकअप की पुष्टि करते हुए एक पोस्ट डाला था, और उस पर चीट करने आरोप लगाया था। उसके। इसके अलावा, ऐसी भी खबरें आई हैं कि अनुषा दांडेकर बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री करने जा रही है। लेकिन अनुषा ने खबरों का खंडन किया था।

Related News