सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के झगड़े के बाद कई तरह की खबरें आ रही है और कहा जा रहा है कि बिग बॉस ऐसा फैसला लेंगे जो पूरे गेम को बदल कर रख देगा। इस बात का खुलासा बिग बॉस से जुड़ी अंदर की जानकारी देने वाले सोशल मीडिया अकाउंट द्वारा किया गया है।

Bigg Boss 13: जानिए कितनी संपत्ति की मालकिन हैं 'बिग बॉस 13' की ये 4 अभिनेत्रियां, सबसे गरीब है ये

इंस्टाग्राम पर मिस्टर खबरी ऑफीशियल अकाउंट द्वारा शेयर की कई जानकारी के अनुसार बिग बॉस आसिम से एलीट क्लब मेंबर की सदस्यता छीन लेंगे और ये फैसला आसिम और सिद्धार्थ के झगड़े के बाद बिग बॉस लेंगे।


अगर बिग बॉस आसिम से एलीट क्लब की सदस्यता छीनते हैं तो फिनाले के करीब ये उन्हें बहुत बड़ा झटका है। क्योकिं इसका इस्तेमाल करके आसिम खुद को एक हफ्ते के नॉमिनेशन से सेफ कर सकता था।

BB 13: पारस की गर्लफ्रेंड आकांशा ने ट्विटर पर किया ऐसा पोस्ट जिसे पढ़ कर सब हो गया साफ

आसिम के बाद इस क्लब की सदस्यता के लिए तीन दावेदार हैं। ये दावेदार सदस्य आरती सिहं, रश्मि देसाई और माहिरा शर्मा हैं। लेकिन इसे पाने के लिए उन्हें अग्नि परीक्षा से गुजरना होगा।

बिग बॉस के एक प्रोमो में घरवाले इन तीन सदस्यों से कुर्बानी मांगते हुए दिखाई दे रहे हैं। आरती से विशाल कंधे तक बाल कटवाने, वहीं पारस रश्मि देसाई से अपनी आईब्रो शेव करने को कहते हुए दिखाई दिए। लेकिन ये दिखना दिलचस्प होगा कि आखिर कौन ये मेंबरशिप जीत पाता है।

Related News