करणी सेना ने हाल ही में लक्ष्मी बम फिल्म को लेकर और इस फिल्म के टाइटल को लेकर अपना विरोध दर्ज कराया था और अपना रुख स्पष्ट करते हुए कहा था कि अगर यह फिल्म सिनेमाघरों में बिना नाम के परिवर्तन हुए आती है तो इसका विरोध किया जाएगा और इस फिल्म को चलने नहीं दिया जाएगा जिसके बाद इस फिल्म को लेकर मेकर्स ने अपना निर्णय बदला और इस फिल्म का नाम बदल दिया गया था।

अब खबर आ रही है कि करनी सेना की नजर एम् एक्स प्लेयर पर रिलीज हुए आश्रम के दूसरे सीजन पर है आपको बता दें कि इस वेब सीरीज का पहला दिन पहले ही टेलीकास्ट हो चुका है।

आपको बता दें कि करनी सेना द्वारा इस सीरीज के पहले सीजन को लेकर भी अपना विरोध और आपत्ति जताई गई थी लेकिन अब दूसरे सीजन जो अगले हफ्ते रिलीज होने वाला है उसे लेकर करनी सेना ने इस सीरीज के मेकर्स को एक लीगल नोटिस भेजा है और इस फिल्म को और इस सीरीज को बैन करने की बात की है।

इसे लेकर अब एक बार फिर से इस वेब सीरीज के मेकर्स के लिए मुश्किलें बढ़ सकती है हालांकि आपको बता दें कि यह वेब सीरीज ऑनलाइन रिलीज हो रही है लेकिन अगर इसके बॉयकॉट की बातें शुरू हुई तो मेकर्स को इसके रिलीज से पहले बड़ा झटका मिल सकता है।

करणी सेना का कहना है कि इस फिल्म और इस वेब सीरीज के जरिए उनकी धार्मिक भावनाओं से खेला जा रहा है और उनकी धार्मिक भावनाएं आहत हुई है।

Related News