कटरीना कैफ की फिल्म भी लोगों को कुछ खास रास नहीं आ रही है। इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर तीन फिल्में एक साथ रिलीज हुई, जिसमें जाह्नवी कपूर की 'मिली', सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की 'डबल एक्स एल' और कटरीना कैफ की 'फोन भूत' शामिल है। मिली भी बॉक्स ऑफिस पर चल नहीं पा रही है , तो वही वीकेंड पर कटरीना कैफ की फिल्म 'फोन भूत' सिर्फ 7.80 करोड़ ही कमा पाई और सोमवार को तो फिल्म की बॉक्स ऑफिस रफ्तार और भी ज्यादा स्लो हो गई।

ज्यादा स्क्रीन्स का भी नहीं मिला 'फोन भूत' को फायदा

आपको बता दें कि 4 नवंबर 2022 को रिलीज हुई फिल्म 'फोन भूत' को इंडिया में लगभग 2500 और विदेशों में लगभग 500 के आसपास स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया। हालांकि जिस रफ्तार से ये फिल्म आगे बढ़ रही है उससे देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि इस फिल्म के लिए 50 करोड़ की कमाई भी बेहद ही मुश्किल होने वाली है। फिल्म जब रिलीज हुई थी तो इसे क्रिटिक्स के मिक्स रिव्यू मिले थे। 'मिर्जापुर' जैसी वेब सीरीज बनाने वाले गुरमीत सिंह ने 'फोन भूत' का निर्देशन किया था। फिल्म को फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एस्सेल विजन के प्रोड्यूस किया।

चौथे दिन 'फोन भूत' ने महज की इतनी सी कमाई

कटरीना, सिद्धांत और ईशान की तिकड़ी से ये उम्मीद की जा रही थी कि उनकी कॉमेडी हॉरर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करेगी, लेकिन जैसे-जैसे दिन बढ़ रहे हैं 'फोन भूत' का कलेक्शन घटता जा रहा है। 7.80 के आंकडें तक पहुंची इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ने सोमवार को महज 1.32 करोड़ की कमाई की। फिल्म का टोटल कलेक्शन इंडिया में नेट केवल 9.17 करोड़ तक ही पहुंच पाया। कटरीना कैफ की फिल्म वर्ल्डवाइड भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है और दुनियाभर में ये फिल्म अब तक 10.76 करोड़ का बिजनेस कर पाई है। पहले दिन फिल्म ने 2.05 करोड़, दूसरे दिन 2.75 करोड़ और तीसरे दिन 3.05 करोड़ के आसपास बिजनेस किया था, जबकि चौथे दिन ये ग्राफ पूरी तरह से गिरता दिखा।

Related News